ताज़ा खबर
 

आलिया के साथ रिलेशनशिप पर रणबीर ने लगाई मोहर? बोले- ‘यह हमारे लिए नया, इसे पकने दें’

हाल ही में दिए एक ताजा इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने आलिया के साथ रिश्ते पर खुलकर बात की है। वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट।

पिछले कुछ समय से बी-टाउन में अफवाह है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। रणबीर और आलिया की डेटिंग की अफवाहों को हवा उस वक्त मिल गई जब दोनों सोनम कपूर की रिस्पेशन पार्टी में एक साथ पहुंचे। इसके बाद आलिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी में भी हिंट छोड़ा। जो दोनों के रिश्ते का इशारा करता था। हालांकि रणबीर अक्सर अपनी रिलेशनशिप की खबरों के कारण चर्चा में रहते हैं इसके पहले उनका नाम दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ से भी जुड़ चुका है। हाल ही में दिए एक ताजा इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने आलिया के साथ रिश्ते पर खुलकर बात की है। रणबीर ने आलिया के कैसा रिश्ता है यह भी बताया है।

ताजा इंटरव्यू में रणबीर कपूर से मिस भट्ट को लेकर सवाल किया गया क्या वह आलिया को डेट कर रहे हैं? रणबीर ने जवाब देते हुए कहा, ”यह हमारे लिए एकदम नया है और मैं इस बारे में अभी बात नहीं करना चाहता। इसे अभी थोड़े स्पेस की जरूरत है ताकि इसे और समय मिल सके।” जब रणबीर से सवाल किया गया एक एक्टर और इंसान के रूप में आलिया कैसी हैं? रणबीर ने कहा, ”जब मैं उसका काम देखता हूं, उसकी एक्टिंग देखता हूं, यहां तक की जिंदगी में भी। उससे मैं खुद प्रेरणा लेता हूं। यह हमारे लिए नया है इसे थोड़ा पकने दें।”

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर से गर्ल क्रश पर को लेकर सवाल किया गया था जिसका जवाब देते हुए रणबीर ने कहा, ”फिलहाल मुझे आलिया पर बॉय क्रश हो गया है।” वहीं आलिया भट्ट पहले ही रणबीर कपूर पर क्रश होने की बात कह चुकी हैं, इसके अलावा आलिया ने कहा था कि वह रणबीर के साथ शादी करना चाहती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रहे हैं।

vedhika, emraan hashmi, the body, vedhika kumar bollywood debut, emraan hashmi the body, emraan hashmi vedhika kumar, vedhika kumar films, emraan hashmi bollywood

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App