ताज़ा खबर
 

स्कूल टाइम से ड्रग एडिक्टेड थे रणबीर कपूर, शूट के वक्त घबराने पर करते थे सेवन

ड्रग्स लेने के बारे में वह एक इंटरव्यू में भी कबूल चुके हैं। उन्होंने कहा था कि फिल्म...

रणबीर कपूर की बॉलीवुड में चॉकलेटी ब्वॉय की इमेज है। लेकिन असल जिंदगी में वह इससे काफी अलग हैं। सीधे-सादे दिखने वाले रणबीर ड्रग्स के आदी थे। यह लत उन्हें स्कूल के वक्त से थी। एक बार तो उन्होंने फिल्म सेट पर ड्रग्स लेकर उन्हें सीन शूट किया था।

ड्रग्स लेने के बारे में वह एक इंटरव्यू में भी कबूल चुके हैं। उन्होंने कहा था कि फिल्म ‘रॉकस्टार’ की शूटिंग के वक्त उन्होंने ड्रग्स लिए थे। एक सीन शूट होना था, तब उन्हें बहुत घबराहट हो रही थी। वह समझ नहीं पा रहे थे कि वह क्या करें। यही कारण था कि उन्हें ड्रग्स लेने पड़े। तब जाकर सीन सही से शूट कर सके थे।

इतना ही नहीं, रणबीर मान चुके हैं वह यह काम स्कूल के दिनों से करने लगे थे। धीरे-धीरे यह उनकी आदत बन गई। खासकर जब वह परेशान होते थे, तो ड्रग्स का सहारा लेते। अधिक ड्रग्स लेने की वजह से कुछ समय के लिए उनकी सेहत भी बिगड़ गई थी।

रणबीर की इस लत से पिता ऋषि कपूर भी उनसे खफा रहते थे। दोनों के बीच इस बात को लेकर कई बार विवाद हो जाता था और वे आपस में बात तक नहीं करते थे। हालांकि, रणबीर अब इससे छुटकारा पा चुके हैं, मगर अभी भी वह सिगरेट पीना नहीं छोड़ पाए हैं। शूटिंग के दौरान वह कई सिगरेट पी जाते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App