Rana Daggubati will play the role of n chandrababu naydu film - तो आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे राणा दग्गुबाती! ट्वीट कर दी जानकारी - Jansatta
ताज़ा खबर
 

तो आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे राणा दग्गुबाती! ट्वीट कर दी जानकारी

फिल्म में राणा दग्गुबाती आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री का रोल अदा करेंगे। राणा ने फिल्म में अपने किरदार के सिलसिले में चंद्र बाबू नायडू से भी मुलाकात की है।

एक्टर राणा दग्गुबाती।

‘बाहुबली’ फिल्म में ‘भल्लालदेव’ का रोल अदा करने वाले एक्टर राणा दग्गुबाती के फैन्स के लिए अच्छी खबर सामने आई है। अभिनेता राणा दग्गुबाती जल्द ही एनटीआर (नंदमूरी तारका रामाराव) की बॉयोपिक में नजर आएंगे। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने अपने वैरिफाइड ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है। फिल्म में राणा दग्गुबाती आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री का रोल अदा करेंगे। राणा ने फिल्म में अपने किरदार के सिलसिले में चंद्र बाबू नायडू से भी मुलाकात की है।

राणा ने ट्वीट में लिखा- ‘आपको एक अविश्वसनीय इंसान एनटी राव की कहानी बताने के लिए आ रहा हूं।’ इसके अलावा राणा ने आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्र बाबू को शुक्रिया भी कहा है। इस फिल्म में नंदमूरी तारका रामाराव(एनटीआर) की पत्नी का रोल अभिनेत्री विद्या बालन निभाएंगी। खबरों के अनुसार, भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रविकिशन भी इस फिल्म में नजर आ सकते हैं। एनटीआर फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म ‘एनटीआर’ की शूटिंग रामकृष्णा हर्टीकल्चरल सिनी स्टेडियो में शुरू हुई है। अभिनेता और एनटीआर के बेटे बालकृष्णा इस फिल्म में एनटीआर की भूमिका निभा रहे हैं।

राणा की बाहुबली सिनेमाघरों में ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था यही कारण है कि फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। फिल्म में साउथ सुपरस्टार प्रभास ने बाहुबली का रोल अदा किया था। बाहुबली-2 ने भी बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी और फिल्म ने कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़े थे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App