ताज़ा खबर
 

‘भल्लाल देव’ का नया अवतार, जानें किस फिल्म में ऐसा दिखने वाले हैं राणा दग्गुबाती

फिल्म में राणा के किरदार का नाम 'वनदेव' होगा। उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- एक नई कहानी सुनाने की तैयारी के साथ नए साल में प्रवेश कर रहा हूं।

राणा दग्गुबाती ने अपने ट्विटर हैंडल से अपनी अपकमिंग फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया।

फिल्म ‘बाहुबली-2’ में भल्लालदेव का किरदार निभाते नजर आए एक्टर राणा दग्गुबाती बहुत जल्द फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ में नजर आएंगे। फिल्म से उनका नया लुक आज राणा ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया। नए साल के मौके पर राणा के फैन्स के लिए यह किसी तोहफे की ही तरह है। तस्वीर में राणा एक विशालकाय हाथी के दोनों सींगों के बीच बैठे खड़े नजर आ रहे हैं। वह काफी गंभीर मुद्रा में हैं। लुक की बात करें तो इस फिल्म के लिए राणा ने अपने बाल काफी छोटे करा लिए हैं और दाड़ी भी ट्रिम कराई है।

फिल्म में राणा के किरदार का नाम ‘वनदेव’ होगा। उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- एक नई कहानी सुनाने की तैयारी के साथ नए साल में प्रवेश कर रहा हूं। मिलिए हाथी मेरे साथी के वनदेव से। राणा के हाथ में एक छड़ी भी है जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि शायद वह किसी महावत का किरदार निभा रहे हों। आपको यह तस्वीर देखने के बाद बाहुबली-2 का वह दृश्य भी याद आ सकता है कि जिसमें प्रभास ने हाथी के मस्तक पर चढ़ कर विशालकाय धनुष से तीर चलाया था।

राणा दग्गुबाती की फिल्म बाहुलबी-2 बॉक्स ऑफिस पर पहले ही कमाल कर चुकी है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 2000 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। यह फिल्म 2017 की सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई और इसने तमाम ऐसे कीर्तिमान स्थापित किए जिन्हें 2017 में रिलीज हुई कोई भी फिल्म नहीं तोड़ सकी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App