ताज़ा खबर
 

राणा दग्गुबाती से लेकर पूजा बनर्जी तक, कोरोना काल में इन सेलेब्स ने की शादी

कोरोना वायरस महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के बावजूद कई सेलेब्स ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया था। इन सेलेब्स ने...

Lockdown, marriage, Rana Daggubati, Puja Banerjeeकोरोना काल में इन सेलेब्स ने की शादी

इस वक्त भारत ही नहीं बल्कि पूरा विश्व कोरोना वायरस की मार झेल रहा है। कोरोना वायरस महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के बावजूद कई सेलेब्स ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया था। इन सेलेब्स ने सरकारी नियमों का पालन करते हुए पूरी सावधानी के साथ विवाह किया था। आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन स्टार जोड़ी के बारे में जिन्होंने इन मुश्किल भरे हालातों के बीच एक होने का फैसला किया था।

राणा दग्गुबाती ने मिहिका बजाज संग रचाई शादी: बाहुबली फेम एक्टर राणा दग्गुबाती ने कोरोना वायरस महामारी के बीच 8 अगस्त को एंटरप्रेन्योर मिहिका बजाज से शादी की थी। राणा और मिहिका बजाज ने तेलुगु और मारवाड़ी परंपरा में शादी की थी। राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज ने लॉकडाउन के दौरान ही सगाई भी की थी। राणा दग्गुबाती ने अपनी शादी के दौरान लॉकडाउन के सभी जरूरी नियमों का पालन किया था। राणा और मिहिका की शादी मे कुल 30 लोग ही मेहमान बनकर शामिल हुए थे।

मनीष रायशिंघन और संगीता चौहान ने रचाई शादी: टीवी सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में नजर आ चुके एक्टर मनीष रायशिंघन ने ‘नागिन 3’ एक्ट्रेस संगीता चौहान संग 30 जून को शादी की थी। शादी के दौरान दोनों ही कलाकारों ने लॉकडाउन के नियमों का पालन किया था। मनीष और संगीता चौहान शादी के दौरान मास्क में फेरे लेते हुए नजर आए थे। मनीष और संगीता के शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। कोरोना के चलते संगीता और मनीष के पेरेंट्स भी शादी में शामिल नहीं हो सके थे। इस शादी की खास बात यह थी कि सिर्फ 5-6 लोग ही सेरेमनी के हिस्सा थे बाकी सभी वीडियो कॉल के जरिए शादी का हिस्सा बने थे।

आशुतोष कौशिक ने छत पर रचाई शादी: ‘बिग बॉस 2’ और ‘रोडीज 5′ जैसे शो को जीतकर अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर आशुतोष कौशिक 26 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गए थे। आशुतोष ने लॉकडाउन के चलते अर्पिता तिवारी संग अपने घर की छत पर ही शादी की थी। आशुतोष कौशिक की शादी बेहद सादगी में और कम लोगों की उपस्थिति में हुई थी। आशुतोष ने अपनी शादी का वीडियो शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा था कि लॉकडाउन में आखिरकार मेरा भी लॉकडाउन हो गया।’ लॉकडाउन के दौरान हुई इस शादी की खास बात यह थी कि आशुतोष ने अपनी शादी में खर्च होने वाले पैसों को पीएम केयर्स फंड में दान किया था।

पूजा बनर्जी ने कुणाल वर्मा के साथ की कोर्ट मैरिज: टीवी सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ में पार्वती का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने 15 अप्रैल को एक्टर कुणाल वर्मा के साथ कोर्ट मैरिज कर ली थी। लॉकडाउन की वजह से ही पूजा और कुणाल को धूमधाम से शादी करने का प्लान कैंसिल करना पड़ा था। बता दें कि दोनों ही कलाकारों ने ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’ सीरियल में साथ काम किया था। पूजा और कुणाल पिछले 12 साल से रिलेशनशिप में थे। सोशल मीडिया पर शादी के बाद अपनी पहली तस्वीर को शेयर करते हुए कुणाल ने लिखा था, ‘पहली फोटो…शादी मुबारक हो।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Gandii Baat वेब सीरीज देखकर ऐसा था घरवालों का रिएक्शन, Anveshi Jain ने शेयर किया किस्सा
2 ‘पत्थरबाजों को नहीं, इन्हें आर्मी जीप से बांधो’ जब लेखिका अरुंधति रॉय पर फूटा था परेश रावल का गुस्सा
3 कंगना बोलीं- बंगला ठीक कराने के पैसे नहीं, रनौत से मिल बोले केंद्रीय मंत्री अठावले- उन्हें चाहिए मुआवज़ा, हम उनके साथ
यह पढ़ा क्या?
X