Rana Daggubati and Kamal Hassan met on a flight and took an adorable selfie - जानिए क्या हुआ जब फ्लाइट में कमल हासन से टकरा गए 'भल्लालदेव' - Jansatta
ताज़ा खबर
 

जानिए क्या हुआ जब फ्लाइट में कमल हासन से टकरा गए ‘भल्लालदेव’

कमल हासन अपनी फिल्म विश्वरूपम 2 को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। फिल्म के मेकर्स अब इस फिल्म के प्रमोशन में जुट गए हैं।विश्वरूपम एक स्पाई थ्रिलर है और ये 2013 में आई फिल्म विश्वरूपम का सीक्वल है। इस फिल्म में आंद्रे जेरेमी, पूजा कुमार और शेखर कपूर जैसे कलाकार दिखाई देंगे।

राना और कमल अपने नए प्रोजेक्ट्स को लेकर उत्साहित हैं।

फिल्म बाहुबली में भल्लाल देव के किरदार से उत्तर भारत में भी लाखों फैंस बनाने वाले राणा दग्गुबाती, आजकल अपनी नई फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। दक्षिण के सुपरस्टार एनटीआर की बायोपिक में राना एक अहम किरदार निभा रहे हैं। हाल ही में एक फ्लाइट में उनकी मुलाकात लेजेंडरी एक्टर कमल हासन से हुई और राना ने इस मौके पर सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। राणा ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। उन्होंने इस तस्वीर को कैप्शन दिया – जब आप एक घंटे में इतना कुछ सीख लें जितना एक पूरे साल में न सीख पाएं तो समझ लीजिए आपकी मुलाकात किसी लेजेंड से हुई है।

गौरतलब है कि कमल हासन अपनी फिल्म विश्वरूपम 2 को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। फिल्म के मेकर्स अब इस फिल्म के प्रमोशन में जुट गए हैं। ये फिल्म एक स्पाई थ्रिलर है और ये 2013 में आई फिल्म विश्वरूपम का सीक्वल है। इस फिल्म में आंद्रे जेरेमी, पूजा कुमार और शेखर कपूर जैसे कलाकार दिखाई देंगे। फिल्म में म्यूज़िक ग्रिबान ने दिया है। हाल ही में विश्वरूपम 2 का ट्रेलर जारी किया गया था और इस ट्रेलर पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिली है। ये फिल्म अगस्त 10 को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज़ होने जा रही है।

वही राणा अपने आपको सुपरस्टार एनटीआर की बायोपिक के लिए तैयार कर रहे हैं। इस फिल्म में एक्टर बालाकृष्ण, एनटीआर की ज़िदगी को परदे पर उतारेंगे। इस फिल्म में विद्या बालन भी महत्वपूर्ण भूमिका में है। वे एनटीआर की वाइफ बसावथारकम का किरदार निभाएंगी। वहीं राणा, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और एनटीआर के दामाद एन चंद्रबाबू नायडू का रोल निभाएंगे। इस फिल्म को बालाकृष्ण, विष्णु इंदुरी और साई कोरापत्ती प्रोड्यूस कर रहे हैं और इस फिल्म का म्यूज़िक एम एम कीरावानी ने दिया है। माना जा रहा है कि फिल्म के मेकर्स इस फिल्म के लिए उचित रिलीज़ डेट की तलाश में है और अगर सब कुछ ठीक रहा तो इस फिल्म को अगले साल संक्राति के अवसर पर रिलीज़ करने की योजना है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App