ताज़ा खबर
 

बाहुबली-2 में अपने लुक के लिए ​राणा दग्गुबाती ने बढ़ाया 25 किलो वजन, फॉलो करते थे यह डाइट

बाहुबली-2 में एक बार फिर दर्शक उनका यह बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देख जरूर हैरान रह जाएंगे। ऐसी ​फिजीक बनाने के​ लिए वह दिन में दो बार जिम में जाते हैं। उन्होंने अपनी ट्रेनिंग कार्डियो के साथ शुरू की थी।

एक्सरसाइज के अलावा हेल्दी खाना भी जरूरी है इसलिए राणा ने अपनी डाइट में हरी सब्जियां, ओटमील और नट्स जैसी चीजों को शामिल किया।

बाहुबली एक्टर राणा दग्गुबाती अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देते हैं। बाहुबली 2 में वह भल्लादेव के ​किरदार में नजर आएंगे और इस फिल्म में दर्शकों को उनका गजब का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन भी नजर आएंगा। राणा ने बाहुबली-2 के लिए 25 किलो वजन बढ़ाया है जिसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की। बाहुबली के पहले पार्ट में भी उनकी ​फिटनेस और एक्टिंग ने लोगों को काफी इम्प्रेस किया था। बाहुबली-2 में एक बार फिर दर्शक उनका यह बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देख जरूर हैरान रह जाएंगे। ऐसी ​फिजीक बनाने के​ लिए वह दिन में दो बार जिम में जाते हैं। उन्होंने अपनी ट्रेनिंग कार्डियो के साथ शुरू की थी।

इसके बाद उन्होंने पुशअप्स और पुलअप्स पर भी ध्यान दिया। एक्सरसाइज के अलावा हेल्दी खाना भी जरूरी है इसलिए राणा ने अपनी डाइट में हरी सब्जियां, ओटमील और नट्स जैसी चीजों को शामिल किया। इन सभी चीजों को वह नाश्ते में लेते हैं और दिन में वह आठ से नौ बार खाते हैं। दोपहर के खाने में वह मछली और हरी सब्जियां खाते हैं। इसके अलावा उन्हें जब बीच में भूख लगती है तो वह प्रोटीन शेक के साथ फ्रूट्स खाना पसंद करते हैं। रात के खाने में भी राणा प्रोटीनयुक्त खाना खाते हैं।

वहीं बाहुबली-2 के रिलीज होने में दो ही दिन बाकी है। बाहुबली द कनक्लूजन भारत की 6500 स्क्रिन पर रिलीज होगी। इसकी वजह से फिल्म के लिए लोगों के मन में जारी क्रेज है। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि यह फिल्म कलेक्शन के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ेगी और भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनेगी।

एसएस राजमौली के निर्देशन में बनी यह फिल्म वहीं से शुरू होगी जहां पर बाहुबली: द बिगिनिंग खत्म हुई थी। इसमें प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, सत्याराज और राम्या कृष्णन जैसे स्टार्स मुख्य भूमिकाओं में हैं। वहीं फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट इस फिल्म द्वारा तगड़ी कमाई किए जाने की उम्मीद लगा रहे हैं। बाहुबली-2 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

View this post on Instagram

#bhalladeva #baahubali2 #WKBB

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

 

बाहुबली 2 ट्रेलर: फर्स्ट रिएक्शन

‘बाहुबली 2’ में ऐसे दिखेंगे राना दग्गुबाती; देखिए फर्स्ट लुक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App