ताज़ा खबर
 

राजमाता शिवगामी के किरदार के लिए राम्या कृष्णन नहीं बल्कि ये बॉलीवुड एक्ट्रेस थीं एसएस राजामौली की पहली पसंद

दरअसल श्रीदेवी ने इस किरदार के लिए 6 करोड़ रुपए की मांग थी। जिसकी वजह से यह रोल राम्या की झोली में चला गया। इसके बाद श्रीदेवी ने विजय की पुली में काम किया।
Author नई दिल्ली | May 8, 2017 09:31 am
बाहुबली के एक दृष्य में राजमाता शिवगामी उर्फ राम्या कृष्णन।

बाहुबली और बाहुबली 2 में राम्या कृष्णन की बेहतरीन परफॉर्मेंस को देखकर यह सोचना भी काफी मुश्किल है कि कोई और एक्टर उनके किरदार को निभा सकता था। लेकिन राम्या इस किरदार के लिए निर्देशक की पहली पसंद नहीं थीं। जी हां आपने सही सुना। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी फिल्म निर्माता की किरदार के लिए पहली पसंद थीं। हालांकि एक्ट्रेस ने इसमें काम नहीं किया जोकि अब भारतीय सिनेमा में इतिहास बन गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार श्रीदेवी शिवगामी के किरदार को निभाने में दिलचस्पी रखती थीं लेकिन उन्होंने शूटिंग करने से मना कर दिया क्योंकि फिल्म निर्माता उनकी पारिश्रमिक मांगों को पूरा करने के लिए तैयार नहीं थे।

दरअसल श्रीदेवी ने इस किरदार के लिए 6 करोड़ रुपए की मांग थी। जिसकी वजह से यह रोल राम्या की झोली में चला गया। इसके बाद श्रीदेवी ने विजय की पुली में काम किया। 2015 में आई इस फिल्म में उनका एक बुरी रानी के तौर पर निभाया गया किरदार हंसी का कारण बना। उसी साल बाहुबली भी रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए। बाहुबली और बाहुबली 2 को दर्शकों से काफी सारा प्यार मिला और इसका सबूत है कि फिल्म की कमाई ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार बाहुबली के निर्माताओं ने राम्या कृष्णन को शिवगामी का किरदार निभाने के लिए 2.5 करोड़ रुपए दिए हैं। वो एक ऐसा किरदार हैं जिसने कहानी को बदल दिया था।

बाहुबली और बाहुबली 2 में उनकी परफॉर्मेंस को दर्शकों और मीडिया से काफी प्रशंसा मिली है। पिछले महीने चेन्नई में फिल्म की ऑडियो रिलीज के मौके पर निर्देशक को अफसोस हुआ कि उन्होंने पहले ही राम्या को किरदार के लिए अप्रोच क्यों नहीं किया। निर्देशक ने कहा- मुझे नहीं पता उस समय मेरे दिमाग में क्या चल रहा था जब शिवगामी के लिए मैंने दूसरी एक्ट्रेसेज को कंसीडर किया। मुझे इसपर शर्मिंदगी हो रही है।

मालूम हो कि बाहुबली 2  में तमन्ना केवल 3-4 सीन में नजर आती हैं। वो भी क्लाइमैक्स में। अपने सींस काट देने की वजह से तमन्ना निर्देशक से नाराज हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार तमन्ना निर्देशक के आखिरी समय में उनके सींस काट देने के फैसले से खुश नहीं हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.