ताज़ा खबर
 

बाहुबली की मौत का सीन देख रो पड़ी थी ‘राजमाता शिवागामी’ बनी राम्या कृष्णन

शुरुआत में राम्या राजामाता शिवागामी के किरदार को करने की इच्छुक नहीं थी।

बाहुबली के एक दृष्य में राजमाता शिवगामी उर्फ राम्या कृष्णन।

फिल्म बाहुबली हर तरफ धूम है। फिल्म चार 12 करोड़ रुपए से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है। देश विदेश में अभी भी फिल्म की कमाई जारी है। फिल्म के डॉयलॉग, सीन, किरदार दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं। फिल्म में एक किरदार जिसने खासतौर पर दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खीचा है वो है राजमाता शिवागामी का किरदार। इस जबरदस्त रोल को बड़े पर्दे पर अपनी बड़ी बड़ी आंखों से जिंदा किया है। दक्षिण भारत की जानमानी एक्ट्रेस राम्या कृष्णन ने। राम्या इस रोल के बारे में विस्तार से बात की है। राम्य ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि पहले वो इस रोल को नहीं करना चाहती थी। पांच साल के दौरान जिसमें ये दोनों फिल्में बनकर तैयार हुई हैं। उन्हें इस फिल्म के लिए काफी डेट निकालनी पड़ रही थी जिसका असर उनके दूसरे प्रोजेक्ट पर पड़ता। लेकिन फिल्म के निर्देशक राजामौली के कहने पर उन्होंने फिल्म का स्क्रिप्ट एक बार फिर पढ़ी और उसके बाद उन्होंने ये करने का मन बना लिया। बाहुबली के बाद लोगों से मिल रही जबरदस्त तारीफों से राम्या बेहद खुश हैं।

राम्या अपनी शानदार परफोर्मेंस के लिए निर्देशक को श्रेय देती हैं। उन्होंने कहा कि, “मैंने राजामौली सर पर पूरी तरह विश्वास किया। जैसा उन्होंने चाहा मैंने बिल्कुल वैसा ही किया।” राम्या बताती है कि उन्होंने फिल्म पूरी हो जाने के बाद हैदराबाद में स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान देखी थी। फिल्म के सीन जहां पर कट्प्पा शिवगामी को बाहुबली की मौत का सच बताता है उसे देखकर मेरी आंखों में आंसू आ गए थे। जिस खूबसूरती से बिना किसी डॉयलॉग के भावुकता से वो सीन शूट किया गया था। बेहद शानदार था। मीडिया में आ रहीं खबरे जिनमें शिवागामी का किरदार पहले श्रीदेवी को ऑफर किया गया था। इस पर बोलेते हुए राम्या ने कहा कि, ” मुझे भी ये सुनाई दिया कि रोल किसी और को ऑफर किया गया था। लेकिन मैं इस बारे में कुछ नहीं जानती।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App