ताज़ा खबर
 

अमिताभ बच्चन के बाद 80 के दशक के इस सुपरहिट हीरो के साथ काम करने वाले हैं रामगोपाल वर्मा

राम गोपाल वर्मा फिलहाल अपनी मल्टी स्टारर फिल्म सरकार-3 की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन के साथ आ रही ये फिल्म सरकार सीरीज की तीसरी फिल्म है।

खबर है कि राम गोपाल वर्मा अपनी अगली फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती के साथ काम करने वाले हैं।

राम गोपाल वर्मा फिलहाल अपनी मल्टी स्टारर फिल्म सरकार-3 की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन के साथ आ रही ये फिल्म सरकार सीरीज की तीसरी फिल्म है। अभी यह फिल्म रिलीज भी नहीं हुई है कि राम गोपाल वर्मा एक और प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में आ गए हैं। कहा जा रहा है कि यह फिल्म एक हॉरर फिल्म होने वाली है।

राम गोपाल वर्मी की बर्थडे पार्टी पर मिथुन चक्रवर्ती को देखकर सभी सरप्राइज हो गए। इसके बाद राम गोपाल वर्मा के नए प्रोजेक्ट को लेकर बातें होने लगीं। खबरों की मानें तो फिल्म मेकर अपनी अगली फिल्म की शूटिंग मई में शुरू करेंगे। इस फिल्म में उनके साथ डांसिंग सुपर स्टार मिथुन चक्रवर्ती काम करने वाले हैं। फिल्मों में कम एक्टिव मिथुन चक्रवर्ती टीवी रियलिटी शो डांस इंडिया डांस के सुपर गुरु के तौर पर टीवी पर छाए हुए थे। अब जल्द वह बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं।

सरकार-3 के ट्रेलर की बात करें तो इसमें अमिताभ सुभाष नगारे का किरदार निभा रहे हैं। वो पिछली दो फिल्मों की तरह इस बार भी काफी शक्तिशाली दिखाई दे रहा है। वहीं ट्रेलर में मनोज वाजपेयी और जैकी श्रॉफ की झलक दिखाई देती है। एक्टर अमित साध सरकार के पोते के किरदार में हैं। वहीं जो किरदार सभी का ध्यान खींचेगा वो है यामी गौतम जो ग्रिटी अवतार में नजर आ रही हैं। रोनित रॉय भी सरकार 3 का हिस्सा हैं।

करीब एक दशक बाद डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा फिल्म सरकार 3 के साथ वापसी करने जा रहे हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि रामगोपाल वर्मा पूरे जोरशोर से वापसी कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और ये बेहद इंप्रेसिव है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन मुख्य किरदार में हैं। उन्हें एक निडर पुरुष के तरह दिखाया है जो अपने पोते (अमित साध) का समर्थन करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App