ताज़ा खबर
 

लॉकडाउन के बीच प्रेस कॉन्फ्रेंस कर फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा हुए ट्रोल, यूजर्स ने पूछा- मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग कहां है?

फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने अपनी शॉर्ट फिल्म 'कोरोनावायरस' के लिए प्रेस कांफ्रेंस रखी। लेकिन बिना मास्क के और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को ताक़ पर रखने के लिए लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया...

Ramgopal varma, ramgopal varma prees meet on corona virus film, ram gopal varma short film on covid 19, ram gopal varma troll on twitter, ramgopal varma troll for not maintaing social distancing, Coronavirus film, Coronavirus trailer, Ramgopal varma upcoming film, Ramgopal varma film on coronavirus, रामगोपाल वर्मा, कोरोना वायरस, corona virus, कोरोना वायरस ट्रेलरफिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा

फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा हॉरर और सस्पेंस थ्रिलर जैसी फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में राम गोपाल वर्मा ने कोरोनावायरस पर बनी अपनी शॉर्ट फिल्म को लेकर एक प्रेस कांफ्रेंस की। इस प्रेस मीट का फोटो रामू ने अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, ‘कोरोनावायरस फिल्म को लेकर आयोजित की गई पहली प्रेस वार्ता लॉकडाउन के बाद।’ रामू के इस ट्वीट के बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए लोग उनसे सवाल पूछने लगे,आपका मास्क कहां है और सोशल डिस्टेंसिंग कहां है।

रामू को ट्रोल करते हुए एक यूज़र ने लिखा, ‘मास्क पहनने और सामाजिक दूरी के नियमों को बनाए रखने का क्या हुआ ?? आप एक पब्लिक फिगर हैं। इस लिए आपको आम जनता के लिए उदाहरण पेश करना चाहिए। लेकिन ये देखना काफी निराशाजनक है कि आप राज्य और केंद्र सरकार के नियमों को ताक़ पर रख कर प्रेस कांफ्रेंस कर रहे हैं।’ वहीं एक अन्य यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा, ‘आगे बढ़ो आप अकेले ऐसे व्यक्ति हैं जो वायरस से भी तेज हैं।’ कई अन्य यूजर्स ने भी राम गोपाल वर्मा की इस प्रेस वार्ता में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ना कराने और मास्क ना पहनने को लेकर उन्हें ट्रोल किया।

गौरतलब है कि रामगोपाल वर्मा ने लॉकडाउन के दौरान ‘कोरोनावायरस’ नाम की एक शॉर्ट फिल्म बनाई है। ‘कोरोनावायरस’ फिल्म की कहानी लॉकडाउन में फंसे एक ऐसे परिवार की कहानी है, जिसमें सदस्यों को एक दूसरे से प्रॉब्लम है, लेकिन सब को एक दूसरे के साथ रहने की मजबूरी है। ट्रेलर को देखकर आपको थोड़ा डर महसूस होगा। ट्रेलर में कोरोना के कहर के बारे में भी दिखाया गया है।

बता दें फिल्म का ट्रेलर शेयर करते वक्त रामगोपाल वर्मा ने कहा था कि इस स्टोरी के बैकड्रॉप में लॉकडाउन है और इसे लॉकडाउन के दौरान शूट भी किया गया है। मैं साबित करना चाहता हूं कि कोई भी हमारे काम को रोक नहीं सकता। चाहे वह कोरोना हो या फिर भगवान। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा था कि फिल्म शूट करने के लिए उन्होंने किसी की भी परमिशन नहीं ली थी। क्योंकि उनको लगता है कि लोग काफी अपरिपक्व हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोरोना महामारी से बिगड़ती अर्थव्यवस्था पर अनुभव सिन्हा ने किया कमेंट, कहा- ‘कमर टूट के टुकड़े टुकड़े हो चुकी थी लेकिन अब…’
2 अरशद वारसी ने चाइनीज प्रोडक्ट के बायकॉट का किया समर्थन तो ट्रोल्स बोले-‘सबसे पहले, चीन में बनाए गए iPhone को ड्रॉप करो फिर…’
3 ‘दंगल’ गर्ल जायरा वसीम ने की सोशल मीडिया पर वापसी, बताया क्यों डिलीट किया था ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट
ये पढ़ा क्या?
X