ताज़ा खबर
 

अमिताभ बच्चन को नहीं इवेंट पर ‘लक्ष्मण’ को बुलाना चाहते थे दर्शक, सुनील लहरी को जया बच्चन से मिला था ऐसा कमेंट!

Ramayan: राम-सीता और लक्ष्मण सहित अन्य किरदारों को लेकर आज भी फैंस में एक जुनून दिखाई दे रहा है। रामायण से लक्ष्मण यानी सुनील लहरी इस वक्त खूब ट्रेंड में हैं। लक्ष्मण के स्वैग और स्टाइल को देख कर हर कोई उनका फैन हो रहा है। सुनील लहरी की लगातार फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है।

Author Edited By Rachna Rawat Updated: April 16, 2020 3:58 PM
Ramayan, Ramayan lAXMAN, Laxman fame Sunil Lehri, Actor Sunil Lehri, People Invited Laxman Fame Sunil Lehry Not Amitabh Bachchan, Actress Jaya Bachchan, Jaya Bachchan reacted on For Invite Laxman, entertainment news, bollywood news, television newsरामायण के लक्ष्मण यानी सुनील लहरी, दूसरी तरफ बिग बी अमिताभ बच्चन

Ramayan: रामानंद सागर की रामायण ने देशवासियों के दिल जीते। आज 33 साल बाद भी जब रामायण  टीवी पर टेलीकास्ट हो रही है तो नवयुवक रामायण के हर किरदार को ध्यान से सुन रहे हैं। वहीं राम-सीता और लक्ष्मण सहित अन्य किरदारों को लेकर आज भी फैंस में एक जुनून दिखाई दे रहा है। रामायण से लक्ष्मण यानी सुनील लहरी इस वक्त खूब ट्रेंड में हैं। लक्ष्मण के स्वैग और स्टाइल को देख कर हर कोई उनका फैन हो रहा है। सुनील लहरी की लगातार फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है।

जब रामायण उस जमाने में पॉपुलर हुई थी तो माहौल ऐसा था कि बड़े-बड़े स्टार्स भी रामायण के कलाकारों के आगे लोगों को फीके लगने लगे थे। एक घटना एक्टर सुनील लहरी खुद बताते हैं। एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने बताया कि एक बार जया बच्चन ने उन्हें एक इवेंट के लिए इनवाइट किया था।

एक्टर सुनील बताते हैं-  ‘ऐसे कई मौके मुझे याद हैं जहां बड़े-बड़े स्टार्स रहे होंगे, औऱ वहां हम भी गए होंगे। तो दौड़ कर लोग हमारे पास आए होंगे। जो उस समय के बड़े स्टार्स रहे हैं उन्हें वो रिस्पॉन्स नहीं मिला होगा। एक बार जया बच्चन जी के साथ मेरा एक एक्सपीरिंस है। जया जी ने मुझे एक बार एक इवेंट के लि इनवाइट किया था। उस सोसाइटी की वह प्रेजिडेंट थीं।’

एक्टर ने आगे कहा- ‘उन्होंने मुझे ये कहकर इनवाइट किया था कि भाई देखो मैं बच्चों की रिक्वेस्ट पर आपको इनवाइट कर रही हूं। उन्होंने बताया था कि उन्होंने कहा था बच्चों से मैंने कहा कि मैं बच्चन साहब को बुला सकती हूं। पर उन्होंने बच्चन साहब को न बुला कर मुझे बुलाया। इससे बड़ी बात और क्या हो सकती है।’

बता दें, सुनील लहरी ने रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाया था। इस रोल में एक्टर का एटीट्यूड फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। ऐसे ऐसे मीम्स बन रहे हैं जो बहुत एंटरटेनिंग है। इस पर सुनील लहरी को लेकर खबरें आने लगी थीं कि एक्टर को इससे परेशानी हो रही है। हालांकि उन्होंने एक इंटरव्यू में क्लियर किया कि ऐसा कुछ नहीं है बल्कि 33 साल बाद एक बार फिर से इतनी सारी अटेंशन पाकर वह बेहद खुश हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कंगना रनौत की बहन का टि्वटर अकाउंट सस्पेंड, मुरादाबाद की घटना पर लिखा था- इन्हें लाइन में खड़ा करके गोली मार दो
2 ‘बॉलीवुड में डिजाइनर्स ऐसा सलूक करते थे..’ बोलीं हिना खान, Cannes में हुआ कुछ ऐसा जिसे कभी नहीं भूल सकतीं एक्ट्रेस!
3 Mahabharat 16 April 2020 Updates: श्रीकृष्ण ने बढ़ाया युधिष्ठिर का मनोबल, कहा- ‘अपमानित होकर रहे शत्रु जहां चुपचाप…’
ये पढ़ा क्या?
X