ताज़ा खबर
 

जब रामायण के एक सीन में निषादराज की फट गई थी धोती, बुरे फंस गए थे राम-सीता, लक्ष्मण बने सुनील लहरी ने किया खुलासा

रामायणलमें लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले एक्टर सुनील लहरी ने शो से जुड़ी एक घटना का खुलासा किया है।

रामायण में वनवास के सीक्वेंस का एक दृश्य

कोरोना वायरस के चलते देश में लॉकडाउन लागू है। फिल्म और सीरियल की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है। इस वजह से दूरदर्शन समेत कई चैनलों में पुराने सीरियल और एपिसोड्स का प्रसारण किया जा रहा है। पिछले दिनों दूरदर्शन पर दोबारा प्रसारित रामानंद सागर की ‘रामायण’ ने तो टीआरपी के रिकॉर्ड भी बनाए। अब रामायण का प्रसारण स्टार प्लस पर हो रहा है। शो में भगवान श्रीराम, अनुज लक्ष्मण और मां सीता वनवास के लिए प्रस्थान कर चुके हैं। इसी बीच शो में लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले एक्टर सुनील लहरी ने शो से जुड़ी एक घटना का खुलासा किया है।

सुनील लहरी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियों में वह बताते हैं कि रामायण के एक सीक्वेंस में जब मैं, रामजी और सीताजी वन के लिए जाते हैं तब निषादराज हमारे लिए नदी पार करने के लिए एक नाव की व्यवस्था करते हैं। इस नाव को मैं ही आगे तक ले जाता हूं। लहरी ने बताया कि इस सीन की शूटिंग के दौरान रामानंद सागर ने कहा था कि जब तक वे कट न बोलें, तब तक तुम्हें नाव चलाते रहना है।

नाव चलाते-चलाते लक्ष्मण इतने आगे चले जाते हैं कि उन्हें यह भी पता नहीं चलता कि रामानंद सागर ने कट कब कहा। उन्हें इस बात की तब खबर होती है, जब तक शो की आधी यूनिट जा चुकी होती है। क्योंकि उस दिन का यह लास्ट शॉट था। बकौल लहरी, अब आप खुद समझ सकते हैं कि हम लोगों का उस दौरान क्या हाल हुआ होगा। फिर हमने किसी को आवाज दी है और कहा कि भाई हमें यहां से निकालो, हम फंस गए हैं। फिर दो लोग आए और हम अपनी विग उतारकर उन्हें दे दी और पानी में कूद गए। क्योंकि हमारे दिमाग में ख्याल आया कि इससे अच्छा मौका दोबारा नहीं मिलेगा। हम लोगों ने आधे घंटे तक नदी में खूब मस्ती की।

इसी सीक्वेंस का दूसरा एपिसोड है, जब निषादराज और आर्य सुमंत आपस में बातें कर रहे हैं। निषादराज इस दरम्यान सुमंत से सीरियस बातें करते हैं और उन्हें वापस जाने के लिए समझाते हैं। समझाते-समझाते निषादराज नीचे बैठ जाते हैं और तभी उनकी धोती फट जाती है। इस वाकये के बाद शो के सेट का गंभीर माहौल खुशनुमा हो जाता है। थोड़ी देर बाद दूसरी धोती आती है और फिर शो की शूटिंग होती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Paatal Lok Amazon Prime Full Web Series Leaked Online By Tamilrockers: तमिलरॉकर्स ने लीक की अमेजन प्राइम की सीरीज Paatal Lok, ‘मिर्जापुर’ और ‘सेक्रेड ग्रेम्स’ से हो रही तुलना
2 फौज की परीक्षा में फेल हुए तो चुना एक्टिंग का रास्ता, धक्के भी खाए, ऐसी है Paatal Lok के ‘हाथीराम’ की कहानी
3 ‘छोटे छोटे पेग मार..’ गाने पर Nushrat Bharucha के पापा ने ऐसे किया था रिएक्ट, बेटी के कपड़े देख पूछ लिया था ये सवाल!
यह पढ़ा क्या?
X