ताज़ा खबर
 

रामायण में रावण की एंट्री से खुश नहीं थे ‘लक्ष्मण’, सुनील लहरी ने बयां किया दिलचस्प किस्सा

सुनील ने बताया कि जब रामानंद सागर ने रामायण में रावण की भूमिका के लिए अरविंद त्रिवेदी जी को कास्ट किया तो मैं थोड़ा अचंभे में था और नाखुश था।

सुनील लहरी ने बताई रावण की एंट्री की कहानी

लॉकडाउन के दौरान दूरदर्शन के बाद अब कलर्स टीवी पर दर्शक रामायण का लुत्फ उठा रहे हैं। वहीं दूसरी ओर इस शो से जुड़ी हर एक घटना को सुनील लहरी भी फैंस के साथ साझा करते हैं। शूर्पणखा की नाक, हिरण वध के एपिसोड के बाद अब सुनील ने रावण को लेकर एक किस्सा बताया है। रामायण में लक्ष्मण का रोल निभाने वाले सुनील पिछले कई दिनों से रावण के किस्से को लेकर चर्चा कर रहे थे। 2 वीक के वीक के बाद अब उन्होंने आखिरकार एक वीडियो के जरिए रावण की एंट्री की कहानी बयां की।

सुनील ने बताया कि जब रामानंद सागर ने रामायण में रावण की भूमिका के लिए अरविंद त्रिवेदी जी को कास्ट किया तो मैं थोड़ा अचंभे में था और नाखुश था। बकौल सुनील, ”जब अरविंद भाई यानी कि रावण पहली बार सेट पर आए तब मुझे लगा शायद कोई गेस्ट आया होगा किसी को मिलने के लिए। क्योंकि मैं उनको पर्सनली जानता नहीं था…फिर मुझे पता चला कि ये शो में रावण के लिए आए हैं तब मैं सोचने लगा अरे यार…रावण एक विशाल करेक्टर है.. शक्तिशाली है…पता नहीं अरविंद जी कर पाएंगे या नहीं।”

आगे लक्ष्मण कहते हैं कि..”जब अरविंद ने मेकअप किया और रावण के गेटअप में आए तो मैं उन्हें देखकर इतना इंप्रेसिव था कि बता नहीं सकता…लग रहा था कि जैसे सचमुच में रावण हैं…फिर मैंने सोचा कि चले एक बार सेट पर रावण की एक्टिंग देखते हैं..तब मैंने अभिनंदन के जिस गाने से अरविंद की एंट्री हुई तो लगा कि रियली वो रावण के लिए बेहतरीन हैं..और बहुत गौरव दिख रहा था उनके चेहरे पर..एंट्री के वक्त उनका कॉन्फिडेंट साफ दिख रहा था।”

तब मुझे मालूम हुआ कि वो गुजराती फिल्मों के सुपरस्टार हैं। उन्होंने करीब ढाई सौ ज्यादा फिल्मों में काम किया है। सुनील ने इससे पहले लक्ष्मण रेखा का एक किस्सा साझा किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Taarak Mehta Ka Ooltah Chshmaah: लाइन में खडे़ जेठा लाल बबीता से करते दिखे फ्लर्ट, कहीं पर निगाहें, कहीं पर निशाने के चक्कर में हो गई गड़बड़
2 टीवी के इन दिग्गज स्टार्स ने अब बना ली है लाइमलाइट से दूरी, कभी थे इंडस्ट्री के बड़े नाम
3 The Kapil Sharma Show: डॉ. मशहूर गुलाटी बन कप्पू शर्मा ने लगाया हंसी का तड़का, बोले- हमारे मरीज़ पंचर जोड़ कर रहते हैं फिट