ताज़ा खबर
 

Raman Raghav 2.0 का ट्रेलर रिलीज, सनकी खूनी बने हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी

यू-ट्यूब पर जारी हुए इस ट्रेलर को अब तक 2 लाख 55 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और 4 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है।

Author नई दिल्ली | May 11, 2016 13:10 pm
नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत फिल्म रमन राघव 2.0 का ट्रेलर यूट्यूब पर जारी।

बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की चर्चित फिल्म ‘रमन राघन 2.0’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अनुराग कश्यप निर्देशित यह फिल्म 24 जून को रिलीज होगी। फिल्म की कहानी 19वीं सदी के एक सीरीयल किलर ‘रमन्ना’ से प्रेरित है। मुंबई के इस किलर को पकड़ने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी थी। फिल्म के ट्रेलर में हमेशा की तरह नवाजुद्दीन की शानदार एक्टिंग देखने को मिली है। यू-ट्यूब पर जारी हुए इस ट्रेलर को खबर लिखे जाने तक 2 लाख 55 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और 4 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है।

See Also: Video: अस्पताल में हालत बेहोश, फिर भी डायलॉग बोलते रहे नवाजुद्दीन सिद्दकी

हाल ही में नवाजुद्दीन ने कहा था कि ‘रमन राघव 2.0’ में उनके किरदार पर उन्हें इतनी मेहनत करनी पड़ी थी कि एक बार तो वह एक अस्पताल में आधी बेहोशी की हालत में भी फिल्म के संवाद बोल रहे थे। फिल्म की कहानी खुद अनुराग ने लिखी है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ अभिनेता विकी कुशाल भी हैं। विकी रमन (नवाजुद्दीन) को पकड़ने की कोशिश में लगे पुलिसकर्मी की भूमिका निभा रहे हैं। अनुराग को इस फिल्म से खासी उम्मीदें हैं। हाल ही में जारी एक बयान में उन्होंने कहा था कि वह इस फिल्म में सेंसर बोर्ड से एक भी कट नहीं चाहते।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App