ताज़ा खबर
 

…और इस तरह नाकाम हो गई रमन और इशिता की पिहु से मिलने की कोशिश

Ye Hai Hohabbatein Full Episode : इशिता और रमन दोनों पिहु से मिलने की सोच रहे हैं। रमन काफी परेशान है और पिहु से मिलने के काफी बहाने ढ़ूढ रहा है कि कैसे पिहु से मिला जाए लेकिन स्कुल पहुंचने पर शगुन का वहां नया तमाशा खड़ा हो जाता है।

Author नई दिल्ली | September 21, 2016 12:26 PM
पिहु की कस्टडी अब इशिता नहीं शगुन के पास हैो गई

टीवी चैनल स्टार प्लस के मशहूर शो ‘ये हैं मोहब्बतें में’ इशिता और रमन दोनों पिहु से मिलने की सोच रहे हैं। रमन काफी परेशान है और पिहु से मिलने के काफी बहाने ढ़ूढ रहा है कि कैसे पिहु से मिला जाए। अंत में रमन को पिहु से मिलने का एक बहाना मिल जाता है। वह उसकी एक नोटबुक ढ़ूढ़ कर निकालता है ताकि उसे देने के बहाने वो स्कुल जाकर पिहु से मिल सके। रमन काफी बार शगुन को फोन कर पिहु से बात करने की कोशिश करता है लेकिन बार बार शगुन बात को यह कहकर टाल देती है कि पिहु कोई काम में बिजी है उससे बात नहीं हो सकती है इसके बाद ही रमन उससे स्कुल में मिलने का डिसाईड करता है। इसी बीच इशिता के पास मिहिर का फोन आता है कि उसे कंपनी में सिंहाल के प्रोजेक्ट के उपर काम करना है। लेकिन रमन इस काम के लिए मना कर देता है कि इससे ज्यादा जरुरी उसके लिए पिहु से मिलना है। लेकिन स्कुल पहुंचने पर शगुन का वहां नया तमाशा खड़ा हो जाता है।

divyanka tripathi,divyanka tripathi latest news,divyanka tripathi wedding,karan patel,yeh hai mohabbatein,yeh hai mohabbatein update इशिता और रमन पिहु से मिलने के लिए हर कोशिश कर रहे हैं

इधर आदि के ड्रंक रहने की वजह से आलिया को एक माईनर सी इंजरी हो जाती है जिसका आदि को काफी अफसोस होता है लेकिन आलिया और रुही उसे काफी समझाते हैं और उसे डिप्रेशन से बाहर निकालते हैं। तीनें मिलकर मिहिर के ऑफिस जाते हैं। वहां मिहिर तीनों को एक साथ देखकर काफी खुश होता है साथ ही ये तीनों भी मिहिर के काम में मदद करने की प्रॉमिस करते हैं। जब इशिता और रमन स्कुल पहुंचते हैं तो प्रिंसिपल यह कहकर मना कर देती है कि आप पिहु से मिलने अंदर नहीं जा सकते यह हमारे रुल के खिलाफ है , साथ ही यह भी बताती हैं कि पिहु से मिलने  के लिए जो बुक लेकर रमन आए हैं वो उसकी पिछले साल की बुक है जो अब उसके किसी काम की नहीं। तभी स्कुल की एक दुसरी स्टाफ आकर उन्हें पिहु से मिलाने का दावा करती है, वो पिहु को लेकर क्लास से बाहर आती है तभी न जाने कहां से शगुन वहां पर आ जाती है और रमन को यह कहते हुए चिल्लाती है कि वह उससे बिना परमीशन के पिहु से नहीं मिल सकता है। यहां स्कूल की वो स्टाफ भी उसका साथ देती दिखाई देती है।

अब दर्शक अगले एपिसोड में यह देखेंगे कि क्या रमन शगुन को उसकी बातों का जवाब दे पाता है या नहीं। जानने के लिए देखिए 21 सितंबर का ये है मोहब्बतेंट का अगला एपिसोड।

Read Also: स्टार प्लस के शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ में दिखने दिखने वाला है ‘इशिता-रमन’ का नया अवतार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App