scorecardresearch

Ram Setu Teaser Out: अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’ का ट्रेलर जारी, दीवाली पर होगी रिलीज

Ram Setu Teaser Out Today, Akshay Kumar Released Ram Setu Teaser अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का टीजर शेयर किया है।

Ram Setu Teaser Out: अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’ का ट्रेलर जारी, दीवाली पर होगी रिलीज
राम सेतु टीज़र आउट, Ram Setu Teaser Out

Ram Setu Teaser: अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘राम सेतु’ का टीजर जारी हो गया है। इस फिल्म के लिए फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का टीजर काफी दमदार है, इसमें अक्षय का लुक काफी हटकर और बढ़िया है। अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी फिल्म का टीजर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा,”राम सेतु की पहली झलक। सिर्फ आपके लिए। आपको पसंद आया बताना जरूर।”

फिल्म के टीजर में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार एक आर्कियोलॉजिस्ट का किरदार निभा रहे हैं। टीजर की शुरुआत में दिखाया है कि अक्षय कुमार ‘राम सेतु’ को बचाने वाले हैं। अक्षय कुमार कहते दिख रहे हैं कि राम सेतु को बचाने के लिए उनके पास केवल तीन दिन है। एक्टर के इंस्टाग्राम पोस्ट पर लोग उनके लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं।

कौशिक नाम के यूजर ने लिखा,”सर ये इस साल की बेस्ट फिल्म होने वाली है। मैं राम सेतु के लिए इंतजार नहीं कर सकता।”वहीं अन्य यूजर ने अक्षय के लुक को सॉलिड बताया। फिल्म का टीजर वास्तव में टीज करने वाले है। इसे देखने के बाद फैंस ट्रेलर और फिल्म देखने के लिए बेताब हैं। बता दें कि ये फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

फिल्म में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूचा भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाली हैं। नुसरत भरूचा की ये अक्षय के साथ पहली फिल्म है। अक्षय की बिग बजट फिल्में फ्लॉप होने के बाद फैंस को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की इस साल बिग बजट फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’, ‘बच्चन पांडे’ और ‘रक्षाबंधन’बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाईं। जिसके बाद खबर थी कि अक्षय कुमार अपनी फीस भी कम करने की बात कर रहे हैं। वहीं राम सेतु में अक्षय की को-एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिस हाल ही में कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसी हुई हैं। हालांकि 26 सितंबर को उन्हें कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल गई है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 26-09-2022 at 03:43:55 pm
अपडेट