ताज़ा खबर
 

राम गोपाल वर्मा ने कहा जिन्हें बाहुबली 2 नहीं आई पसंद उन्हें मनोचिकित्सक की जरुरत

राम गोपाल वर्मा ने इस समय बाहुबली को लेकर ट्वीट किया है। इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस को हिलाकर रख दिया है। यह पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

Author नई दिल्ली | April 30, 2017 3:11 PM
राम गोपाल वर्मा ने की बाहुबली की तारीफ। (Image Source: Instagram)

राम गोपाल वर्मा एक ऐसे निर्देशक हैं जो अपने ट्विट्स के जरिए सुर्खियां बटोरते रहते हैं। दूसरे शब्दों में उन्हें काफी डेयरिंग भी कहा जा सकता है क्योंकि वो अपने विचार को बेझिझक सामने रखते हैं। लेकिन कई बार उनके ट्वीट उन्हें परेशानी में डाल देते हैं। मगर कई बार वो सही भी होते हैं। इस समय उन्होंने बाहुबली को लेकर ट्वीट किया है। इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस को हिलाकर रख दिया है। यह पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। हालांकि इसे मिश्रित प्रतिक्रिया मिली है। लेकिन फिल्म निर्माता ने इसपर तंज कसा है। जिन लोगों को बाहुबली 2 पसंद नहीं आई है उन्हें लेकर रामू ने ट्वीट किया है। उन्होंने कहा- मैं उन लोगों के लिए दुखी हूं जिन्हें बाहुबली 2 पसंद नहीं आई। उन्हें मनोचिकित्सक के मदद की जरुरत है और मैं प्रोड्यूसर शोभु से विनती करता हूं कि वो डॉक्टर के बिल दान स्वरुप दे दें।

शनिवार को राजामौली की फिल्म की सराहना करते हुए रामू ने बॉलीवुड के खान, चोपड़ा और रोशन पर चुटकी ली थी। बाहुबली-2 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े आ चुके हैं और इसने सभी ट्रेड एनालिस्ट्स को चौंका कर रख दिया है। एस.एस. राजामौली निर्देशित प्रभास और राणा दग्गुबाती स्टारर इस फिल्म ने पहले ही दिन में 144 करोड़ रुपए की कमाई की है। दुनिया भर में 9000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज की गई इस फिल्म ने बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर कई नए रिकॉर्ड बना दिए हैं।

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला द्वारा उनके ट्विटर हैंडल से जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक कुल 4 भाषाओं में रिलीज की गई इस फिल्म ने सिर्फ हिंदी ऑडियंस से 50 करोड़ रुपए की कमाई की है। अन्य भाषाओं की बात करें तो फिल्म ने तमिल ऑडियंस से 58 करोड़, कन्नड़ से 19.5 करोड़, तमिलनाडु से 11 करोड़ और केरल से 5.5 करोड़ रुपए की कमाई की है।

मालूम हो कि शुक्रवार को रिलीज के दिन से काफी पहले ही ज्यादातर सिनेमाघरों में अगले 2-3 दिनों के लिए सीटें बुक कर ली गई थीं। कई जगहों पर तो अगले 7 दिनों तक सीटें बुक कर ली गई हैं। फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों के बाहर फैन्स की लंबी कतारें देखने को मिलीं। सोशल मीडिया पर भी फैन्स ने फिल्म से जुड़े जोक्स और मैसेज खूब शेयर किए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App