ताज़ा खबर
 

राम गोपाल वर्मा ने कहा- ‘सरकार 3’ में बेहतर तरीके से उठाया गया है भाई-भतीजावाद का मुद्दा

रामू ने कहा- हमारे समाज में वृद्ध लोग अपने बेटों या रिश्तेदारों के नाम अपनी संपत्ति छोड़ जाते हैं और मुझे लगता है हम सभी ऐसा करते हैं। सरकार 3 मुंबई के बैकग्राउंड पर बनी फिल्म है।

Author नई दिल्ली | April 30, 2017 10:47 AM
फिल्मकार राम गोपाल वर्मा । (File Photo)

राम गोपाल वर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म सरकार 3 के लिए तायार हैं। फिल्म निर्माता का कहना है कि उनकी फिल्म भाई-भतीजावाद के मुद्दे को बेहतर तरीके से उठाने का काम करेगी और उससे निपटने के तरीके भी बताएगी। राम गोपाल ने फिल्म के प्रमोशन के लिए आयोजित किए गए कार्यक्रम के दौरान शुक्रवार को कहा कि इस बार मैंने सोचा कि सरकार 3 के जरिए क्यों ना भाई-भतीजावाद के मुद्दे से निपटने की कोशिश की जाए। आमतौर पर लोग बाहर वालों की तुलना में रिश्तेदारों का अधिक पक्ष लेते हैं। लोकतंत्र में क्या यह सबसे बड़ी लड़ाई नहीं है? फिल्म में इसी पहलू पर खास नजर डाली गई है।

रामू ने कहा- हमारे समाज में वृद्ध लोग अपने बेटों या रिश्तेदारों के नाम अपनी संपत्ति छोड़ जाते हैं और मुझे लगता है हम सभी ऐसा करते हैं। सरकार 3 मुंबई के बैकग्राउंड पर बनी फिल्म है। फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका सुभाष नागरे (अमिताभ द्वारा निभाया जा रहा किरदार) की है, दूसरे कलाकार भी प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म महाराष्ट्र के मशहूर नेता बालासाहेब ठाकरे पर आधारित है। इसमें अमित साध, यामी गौतम, मनोज बाजपेयी, रोनित रॉय और जैकी श्रॉफ जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। राम गोपाल के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 12 मई को रिलीज होगी।

बता दें कि सरकार 3 फिल्म के टीजर्स और लुक्स तो पहले ही जारी किए जाते रहे थे लेकिन अब फिल्म का पहला गाना भी रिलीज कर दिया गया है। सरकार और सरकार-2 में बजने वाला बैकग्राउंड म्यूजिक और गोविंदा, गोविंदा के लिरिक्स तो आपको याद ही होंगे। फिल्म का पहला गाना गोविंदा-गोविंदा की धुन पर ही शुरू होता है और इसे टाइटल भी गोविंदा ही दिया गया है। हालांकि इसे एंग्री मिक्स सॉन्ग भी कहा जा रहा है। मीका सिंह और सुखविंदर सिंह की आवाज में गाया गया यह गाना इरोस एंटरटेनमेंट की साइट पर अपलोड किया गया है।

गाने का वीडियो आपको फिल्म के किरदारों की जिंदगी में झांकने का एक मौका देता है। वीडियो में ज्यादातर वक्त मारधाड़, खूनखराबा और गोलीबारी दिखाई गई है। अमिताभ बच्चन अपने उसी जाने पहचाने सीरियस अंदाज में हाथों और गले में रुद्राक्ष की माला पहने और माथे पर लंबा टीका लगाए नजर आ रहे हैं, वहीं बाकी के सितारे अपने-अपने किरदार में फिट नजर आ रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App