ताज़ा खबर
 
  • राजस्थान

    BJP+ 0
    Cong+ 0
    RLM+ 0
    OTH+ 0
  • छत्तीसगढ़

    BJP+ 0
    Cong+ 0
    JCC+ 0
    OTH+ 0
  • मिजोरम

    BJP+ 0
    Cong+ 0
    MNF+ 0
    OTH+ 0
  • मध्य प्रदेश

    BJP+ 0
    Cong+ 0
    BSP+ 0
    OTH+ 0
  • तेलांगना

    BJP+ 0
    TDP-Cong+ 0
    TRS-AIMIM+ 0
    OTH+ 0

* Total Tally Reflects Lead + Win

राम गोपाल वर्मा ने कहा सरकार 3 में पहलाज निहलानी को गुस्सा दिलाने जैसा कुछ नहीं

हालांकि वर्मा पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि उनकी फिल्म बिना किसी रुकावट के पास हो जाएगी। उन्होंने कहा- मुझे नहीं लगता कि सरकार 3 में कुछ ऐसा है जिसकी वजह से पहलाज निहलानी गुस्सा हो जाएंगे।

Author नई दिल्ली | March 2, 2017 9:01 AM
सरकार 3 में दिखेगा यामी का गंभीर अवतार वहीं शक्तिशाली नजर आएंगे अमिताभ बच्चन (Image Source: Indian Express)

जब भी पहलाज निहलानी या सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन की बात आती है राम गोपाल वर्मा कभी भी अपने शब्द बनाकर नहीं बोलते हैं। लेकिन निर्देशक का कहना है कि उनकी फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है जो सेंसर बोर्ड के मुखिया को परेशान कर सके। वर्मा एक बार फिर से अपनी फिल्म सरकार का तीसरा पार्ट लेकर हाजिर हैं। क्राइम ड्रामा फैंचाइजी वाली इस फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन अहम किरदार में हैं। पहली फिल्म 2005 में रिलीज हुई थी। ऐसा माना जाता है कि फिल्म की सीरिज ठाकरे परिवार पर आधारित है। जहां बच्चन बाल ठाकरे का किरदार निभा रहे हैं। हाल ही में निहलानी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर सरकार 3 बाल ठाकरे पर आधारित है तो निर्माताओं को परिवार से नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट लेना होगा या फिर यह स्पष्टीकरण देना होगा कि यह पूरी तरह से फिक्शन का काम है।

हालांकि वर्मा पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि उनकी फिल्म बिना किसी रुकावट के पास हो जाएगी। उन्होंने कहा- मुझे नहीं लगता कि सरकार 3 में कुछ ऐसा है जिसकी वजह से पहलाज निहलानी गुस्सा हो जाएंगे। मुझे लगता है कि उनका एक रेग्यूलेशन है जिसकी वजह से वो इस बात पर विश्वास कर रहे हैं कि अगर यह असल किरदारों पर आधारित है तो एक सुरक्षा टूल को अपनाते हुए स्पष्टीकरण दिया जाए। इससे आगे कुछ नहीं। ट्रेलर में अमिताभ एक वृद्ध सुभाष नगारे का किरदार निभा रहे हैं। वो पिछली दो फिल्मों की तरह इस बार भी काफी शक्तिशाली दिखाई दे रहा है।

वहीं ट्रेलर में मनोज वाजपेयी और जैकी श्रॉफ की झलक दिखाई देती है। एक्टर अमित साध सरकार के पोते के किरदार में हैं। वहीं जो किरदार सभी का ध्यान खींचेगा वो है यामी गौतम जो ग्रिटी अवतार में नजर आ रही हैं। रोनित रॉय भी सरकार 3 का हिस्सा हैं। यह फिल्म 7 अप्रैल को रिलीज होगी।

करीब एक दशक बाद डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा फिल्म सरकार 3 के साथ वापसी करने जा रहे हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि रामगोपाल वर्मा पूरे जोरशोर से वापसी कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और ये बेहद इंप्रेसिव है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन मुख्य किरदार में हैं। उन्हें एक निडर पुरुष के तरह दिखाया है जो अपने पोते (अमित साध) का समर्थन करता है।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

अमिताभ बच्चन ने वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ चैरिटी के लिए किया रैंप वॉक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App