ताज़ा खबर
 

रिलीज हुई पॉर्न स्टार मिया मालकोवा की गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ, राम गोपाल वर्मा ने कहा- हेडफोन लगाकर देखें फिल्म

निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने अपनी फिल्म रिलीज हुई गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ रिलीज होने की जानकारी अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर दी है। इसके साथ ही राम गोपाल वर्मा ने फिल्म को हेडफोन लगाकर देखने को कहा है।

Author नई दिल्ली | January 26, 2018 5:51 PM
अमेकिरी पोर्न स्टार मिया मालकोवा और निर्देशक रामगोपाल वर्मा।

बॉलीवुड निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘गॉड सेक्स एंड ट्रुथ’ आज रिलीज हो गई है। राम गोपाल वर्मा की इस फिल्म में अमेरिकी पार्न स्टार मिया मालकोवा ने बॉलीवुड में कदम रखा है। अपनी इस को लेकर निर्देशक राम गोपाल वर्मा सुर्खियों में रहें। फिल्म ‘गॉड सेक्स एंड ट्रुथ’ विवादों में भी रही। दक्षिण भारत की एक बीजेपी नेता ने फिल्म को बैन करने की भी मांग की थी। हाल ही में रामू ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया था, जिसके कारण वह फिल्म जगत में सुर्खियों में आ गए थे। फिल्म ‘गॉड सेक्स एंड ट्रुथ’ होने की जानकारी खुद राम गोपाल वर्मा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर दी। इसके साथ ही रामू ने फिल्म को हेडफोन लगाकर भी देखने को कहा है।

Andleeb Zaidi, Andleeb Zaidi Images, Andleeb Zaidi Photos, Andleeb Zaidi Struggle Story, Andleeb Zaidi Story, Andleeb Zaidi Instagram Account, Andleeb Zaidi Social Media, Andleeb Zaidi Images, Andleeb Zaidi Photos

निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने अपनी फिल्म ‘गॉड सेक्स एंड ट्रुथ’ के रिलीज होने की जानकारी देते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ”भारी ट्रैफिक के कारण फिल्म ‘गॉड सेक्स एंड ट्रुथ’ को ऑनलाइन रिलीज होने में थोड़ी देरी लगी। जैसे ही अपडेट कोई होता है आपको जानकारी दी जाएगी।” इसके साथ ही राम गोपाल वर्मा ने फिल्म गॉड सेक्स एंड ट्रुथ को लेकर एक और ट्वीट किया। रामू ने ट्वीट में फिल्म गॉड सेक्स एंड ट्रुथ को हेडफोन लगाकर देखने की बात कही। रागोपाल ने ट्वीट कर लिखा, ”गॉड सेक्स एंड ट्रुथ को हेडफोन लगाकर देखें या फिर अच्छे साउंड के स्पीकर पर। एमएम केरावानी की संगीत ही ताकत है जैसे की मिया मालकोवा की ब्यूटी।”

राम गोपाल वर्मा ने मिया मालकोवा के साथ शूटिंग के अनुभव को शेयर करते हुए कहा था, मैंने कभी सनी लियोनी के साथ काम नहीं किया लेकिन फिल्म ‘गॉड सेक्स एंड ट्रुथ’ के शूटिंग के दिनों को भूला पाना संभव नहीं हैं। मिया मालकोवा के साथ काम करना बेहद उत्साहजनक रहा। राम गोपाल वर्मा अक्सर अपने बयानों के कारण विवादों में बनें रहते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बंगाली एक्ट्रेस पद्मश्री सुप्रिया देवी का निधन, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट कर जताया शोक
2 अलाउद्दीन खिलजी के बाद अब देशभक्त फौजी का किरदार निभाना चाहते हैं रणवीर सिंह
3 पहले की जमकर तारीफ, फिर सौरभ गांगुली पर रानी मुखर्जी ने दाग दिया मुश्किल सवाल, देखें वीडियो