ताज़ा खबर
 

टाइगर श्रॉफऔर विद्युत जामवाल के बीच फाइट देखता चाहते हैं राम गोपाल वर्मा

टाइगर श्रॉफ विद्युत जामवाल से काफी बेहतर है। उसे विद्युत को एक असली फाइट के लिए चैलेंज करना चाहिए और सबको साबित कर देना चाहिए कि वो ही बेहतर है।

फिल्मकार राम गोपाल वर्मा (File Photo)

राम गोपाल वर्मा अपने ट्वीट को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। सोमवार शाम ट्वीट करके राम गोपाल वर्मा ने अलग तरह का इच्छा जाहिर की है। राम गोपाल वर्मा का कहना है कि वो टाइगर श्रॉफ और वद्युत जामवाल के बीच एक्शन फाइट देखना चाहते हैं। राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट करके लिखा कि मार्शन आर्ट्स का प्रशंसक होने के नाते मैं ये जानने का इच्छुक हूं कि टाइगर श्रॉफ और विद्युत जामवाल में से कौन बेहतर फाइटर है। क्यों ना ये लड़कर सबित कर दें। इसके बाद दूसरे ट्वीट में रामगोपाल वर्मा ने इस फाइट के नतीजें भी बता दिए। उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा कि मुझे व्यक्तिगत् तौर पर लगता है कि टाइगर श्रॉफ विद्युत जामवाल से काफी बेहतर है। उसे विद्युत को एक असली फाइट के लिए चैलेंज करना चाहिए और सबको साबित कर देना चाहिए कि वो ही बेहतर है। मुझे लगता है कि विद्युत जमवाल को टाइगर श्रॉफ से चुनौती मिली तो वो भाग जाएगा।

टाइगर श्रॉफ और विद्युत दोनों ही अपनी बेहतरीन फाइट एकश्न के लिए जाने जाते हैं। दोनों हीरों मार्शन आर्ट्स सीखे हुए हैं। लेकिन इस तरह असली फाइट खुद को बेहतर साबित करने के लिए वो तैयार होंगे इसके आसार तो कम ही लग रहे हैं। वैसे राम गोपाल वर्मा ट्वीटर पर अपने ऐसे ही ट्वीट के कारण सुर्खियों मे ंरहते हैं। राम गोपाल वर्मा की फिल्म सरकार 3 बनकर तैयार हो चुकी है और जल्द ही रिलीज होने जा रही है। एक बार फिर अमिताभ बच्चन बढ़े पर्दे पर सरकार के किरदार में नजर आएंगे।

5 यादगार फिल्‍में जिन्‍होंने विनोद खन्‍ना को बनाया बॉलीवुड का सुपरस्‍टार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App