ताज़ा खबर
 

अब राम गोपाल वर्मा बनाएंगे संजय दत की बायोपिक, बोले- ‘रियल’ होगी फिल्म

अभी हिरानी की फिल्म सिनेमाघरों से रुखसत भी नहीं हुई है और अब खबरें आ रही हैं कि संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित अब राम गोपाल वर्मा भी फिल्म बनाने जा रहे हैं। सोर्स के मुताबिक वर्मा ने संजू पर फिल्म बनाने का फैसला किया है। वर्मा की फिल्म सिर्फ बॉम्ब ब्लास्ट पर आधारित होगी।

संजय दत्त, रणबीर कपूर, राजकुमार हिरानी और राम गोपाल वर्मा

हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ बनाई। फिल्म ने थिएटर में जाते ही ऐसा धमाल मचाया कि सब देखते ही रह गए। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। अब डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा भी इसी राह पर चलने की तैयारी में हैं। राम गोपाल वर्मा जल्द ही संजय दत्त पर बेस्ट उनकी जिंदगी की घट्ना से प्रेरित एक किस्सा उठाएंगे और उसे रीक्रिएट करेंगे। जी हां, राम गोपाल वर्मा अब दत्त की अरेस्ट रिलेटिड स्टोरी को बेस बना कर फिल्म बनाएंगे। यह फिल्म 1993 ब्लास्ट पर आधारित होगी। इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे संजय दत्त AK-56 राइफल रखने के मामले पर अरेस्ट हुए थे।

अभी हिरानी की फिल्म सिनेमाघरों से रुखसत भी नहीं हुई है और अब खबरें आ रही हैं कि संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित अब राम गोपाल वर्मा भी फिल्म बनाने जा रहे हैं। सोर्स के मुताबिक वर्मा ने संजू पर फिल्म बनाने का फैसला किया है। वर्मा की फिल्म सिर्फ बॉम्ब ब्लास्ट पर आधारित होगी। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, राम गोपाल वर्मा ने इस खबर को कन्फर्म किया साथ ही उन्होंने कहा कि ‘हां मैं ये फिल्म बनाने जा रहा हूं।’

Sanju को फैंस दे रहे बेशुमार प्यार लेकिन नाराज चल रहीं संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त! जानिए वजह

बता दें, संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘संजू’ में रणबीर कपूर ने उनकी भूमिका निभाई है। इस फिल्म में रणबीर कपूर हू-ब-हू संजय दत्त जैसे लग रहे हैं। फिल्म को दर्शकों का बहुत प्यार मिला है और अभी भी जारी है। सिनेमाघरों में फिल्म अभी भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इस मल्टीस्टारर फिल्म में रणबीर के साथ परेश रावल, मनीषा कोइराला, करिश्मा तन्ना, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और विक्की कौशल भी हैं।
https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App