ताज़ा खबर
 

राम गोपाल वर्मा की पत्नी ने मार दिया था उर्मिला मातोंडकर को थप्पड़! डायरेक्टर ने उठाया था ये कदम?

Ram Gopal Varma, Urmila Matondkar: राम गोपाल वर्मा ने जब उर्मिला के साथ फिल्म रंगीला की तो उसके बाद इंडस्ट्री में उर्मिला ही उर्मिला छा गई थीं। इसके बाद से उर्मिला ने रामू को अपना मेंटर मानना शुरू कर दिया था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर

Urmila Matondkar: राम गोपाल वर्मा ने एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर के साथ कई फिल्मों में काम किया। कहा जाता है कि एक वक्त था जब उर्मिला राम गोपाल वर्मा का ऑब्सेशन बन गई थीं। इसलिए वह उन्हें अपनी हर फिल्म में लेते थे। खबरें थीं कि फिर एक समय ऐसा भी हुआ जब राम गोपाल वर्मा की पत्नी ने उर्मिला को थप्पड़ मार दिया था, जो कि राम को बिलकुल बर्दाश्त नहीं हुआ।

राम गोपाल वर्मा ने जब उर्मिला के साथ फिल्म रंगीला की तो उसके बाद इंडस्ट्री में उर्मिला ही उर्मिला छा गई थीं। इसके बाद से उर्मिला ने रामू को अपना मेंटर मानना शुरू कर दिया था। रंगीला के बाद उर्मिला को ‘जुदाई’ मिली। जुदाई में उर्मिला ने श्रीदेवी के साथ काम किया। हालांकि पहले उर्मिला का रोल करिश्मा कपूर को मिला था। लेकिन उर्मिली की पॉपुलैरिटी को देखते हुए ये रोल उनके पास गया।

फिर उर्मिला ने राम गोपाल वर्मा की दौड़ में भी काम किया। चाइना गेट फिल्म के गाने ‘छम्मा छम्मा’ से भी उर्मिला ने काफी लाइमलाइट हासिल किया। एक के बाद एक राम गोपाल वर्मा अपनी फिल्मों में उर्मिला को कहीं न कहीं फिट कर ही देते थे। इंडस्ट्री में भी अब इस बारे में पता चलने लगा था। वहीं इस बारे में राम गोपाल की पत्नी को भी पता चल गया।

https://www.instagram.com/p/B_44vTwnxE_/

कहा जाता है कि ऐसे में राम की पत्नी ने थप्पड़ तक मार दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके बाद राम गोपाल वर्मा को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने अपनी पत्नी को तलाक दे डाला। क्योंकि राम गोपाल वर्मा उर्मिला को अपने लिए लकी मानते थे, और उनकी पत्नी ने उर्मिला के साथ ऐसा सलूक किया था। बॉलीवुड गलियारे में ऐसा कहा जा रहा था कि राम गोपाल वर्मा और उनकी पत्नी का डिवॉर्स उर्मिला की वजह से ही हुआ था।

Next Stories
1 Coronavirus Lockdown: ‘पीएम फंड…’ मुंबई में फंसे लोगों के लिए सोनू सूद ने किया बसों का इंतजाम, फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट
2 शायर मुनव्वर राणा बोले- आज़म खान के साथ आतंकियों जैसा सुलूक न करें, बदले की भावना मुल्क खा जाएगी, हुए ट्रोल
3 ‘लोग मर रहे हैं, खाना तक नहीं मिल रहा है…’, सिंगर नेहा कक्कड़ ने बताया, क्यों सोशल मीडिया से बना रखी है दूरी
ये पढ़ा क्या?
X