scorecardresearch

‘स्मार्ट लोग प्यार करते हैं और मूर्ख लोग शादी…’ ऐश्वर्या-धनुष के तलाक पर फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने की ऐसी टिप्पणी

रामगोपाल वर्मा ने रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या और एक्टर धनुष के हाईप्रोफाइल तलाक को लेकर एक के बाद एक कई सारे ट्वीट किए हैं।

ऐश्वर्या रजनीकांत-धनुष और राम गोपाल वर्मा

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या और अभिनेता धनुष का तलाक मनोरंजन गलियारे का हॉट टॉपिक बना हुआ है। जिस किसी ने भी इस हाई प्रोफाइल तलाक के बारे में सुना वो हक्का बक्का रह गया है। विवादस्पद टिप्पणियों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने इस मुद्दे पर भी कमेंट करने का मौका अपने हाथ से जाने नहीं दिया। राम गोपाल वर्मा ने एक के बाद एक स्टार्स के तलाक को लेकर कई सारे ट्वीट किए हैं।

तलाक की खबर बाहर आते ही राम गोपाल वर्मा ने अपनी त्वरित प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘स्टार्स का तलाक युवाओं को शादी के खतरों के बारे में चेतावनी देने की सार्वजनिक सेवा करता है। उनका ये ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो गया है।’

राम गोपाल वर्मा ने इसके बाद और भी ट्वीट किए हैं। दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘कोई भी चीज शादी से ज्यादा तेजी से प्यार का मर्डर नहीं कर सकती.. खुश रहने का सीक्रेट यह है कि जब तक प्यार बना रहे तब तक प्यार करते रहें और फिर शादी नामक जेल में कैद होने के बजाय आगे बढ़ें।”

फिल्ममेकर यहीं नहीं रुके बल्कि इसके आगे उन्होंने लिखा, ‘एक शादी में प्यार शादी का जश्न मनाने में जितना समय लगता है, उससे कम दिनों तक रहता है।’ उन्होंने लिखा शादी का जश्म मनाने में तीन से पांच दिनों का समय लगता है।

एक और ट्वीट करते हुए रामगोपाल वर्मा ने लिखा, “स्मार्ट लोग प्यार करते हैं और मूर्ख लोग शादी करते हैं”। उन्होंने अपनी बात पर जोर देने के लिए एक अन्य ट्वीट में लिखा, ‘तलाक को संगीत समारोह के साथ मनाया जाना चाहिए क्योंकि वे मुक्ति का प्रतीक हैं; शादियां चुपचाप करनी चाहिए।

इसके आगे और ट्वीट करते हुए राम गोपाल वर्मा लिखते हैं, ‘विवाह हमारे बुरे पूर्वजों द्वारा दुःख और दुख के निरंतर चक्र को बढ़ावा देने के लिए समाज पर थोपी गई सबसे बुरी प्रथा है।’

बता दें अभिनेता रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत और धनुष ने सोमवार को अलग होने की घोषणा की। उनकी शादी को 18 साल हो चुके थे और उनके दो बेटे हैं। इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पोस्ट किए गए अपने बयान में ऐश्वर्या और धनुष ने लिखा, “दोस्ती,कपल और माता-पिता के रूप में और एक-दूसरे के शुभचिंतक के रूप में 18 साल का सफर बेहद शानदार रहा.. आज हम ऐसी जगह पर खड़े हों जहां हमारे रास्ते अलग हो रहे हैं… कृपया हमारे फैसले का सम्मान करें और इससे निपटने के लिए हमें प्राइवेसी दें…”

जानकारी के लिए आपको बता दें कि पिछले साल सामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य के अलग होने के बाद भी रामगोपाल वर्मा ने इसी तरह की टिप्पणी की थी। उन्होंने लिखा था, “तलाक को शादी से ज्यादा सेलिब्रेट किया जाना चाहिए क्योंकि शादी में, आप नहीं जानते कि आप क्या कर रहे हैं, जबकि तलाक में आप जो हासिल कर चुके हैं, उससे बाहर निकल रहे हैं,” उन्होंने लिखा, “विवाह नर्क में बनते हैं और तलाक स्वर्ग में बनते हैं।”

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट