ताज़ा खबर
 

रामगोपाल वर्मा ने PM मोदी की अपील का उड़ाया मजाक तो हो गए ट्रोल, यूजर्स बोले- खुद को तो आग नहीं लगाया

हाल ही में राम गोपाल ने कोरोना पॉजिटिव होने की बात कह सबको हैरानी में डाल दिया था। बाद में इसे झूठ बताया और अप्रैल फूल बनाने की बात कही। इस ट्वीट को लेकर लोगों ने तब उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई थी।

राम गोपाल अपने ट्वीट को लेकर अक्सर विवादों में आ जाते है्ं।

कोरोना के संकट में देशवासियों को एकता के सूत्र में बांधने के लिए पीएम मोदी ने 5 अप्रैल को 9 बजे 9 मिनट के तहत लोगों को घर की लाइटें बंद कर दीये जलाने का आह्वान किया था। इस दौरान फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने दीये की जगह सिगरेट जला ट्रोल के निशाने पर आ गए। दरअसल राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया जिसमें वे सिगरेट जलाते नजर आ रहे हैं।

राम गोपाल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 9 pm। यहीं नहीं राम गोपाल ने वीडियो के अलावा इसकी एक तस्वीर भी शेयर की। तस्वीर के साथ एक डिस्क्लेमर भी दिया जिसमें लिखा था- ‘कोरोना की चेतावनी को ना फॉलो करना सरकार की सिगरेट स्मोकिंग की चेतावनी को ना फॉलो करने से कहीं ज्यादा खतरनाक है।’ बता दें राम गोपाल के  इस ट्वीट पर लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, ‘ऐसे ही हम तुम्हारी फिल्मों की बत्ती जलाएंगे।’ वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘अच्छा है देशभक्ति के लिए खुद को नहीं जलाया।’ एक यूजर ने लिखा, ‘आशा है ये लाइट जल्द ही तुम्हें भी खत्म कर देगी।’

हाल ही में राम गोपाल ने कोरोना पॉजिटिव होने की बात कह सबको हैरानी में डाल दिया था। बाद में इसे झूठ बताया और अप्रैल फूल बनाने की बात कही। इस ट्वीट को लेकर लोगों ने तब उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई थी। अब दीये की जगह सिगरेट जला एक बार फिर वे लोगोंं के निशाने पर आ गए हैं।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों को एकता का संदेश देने के लिहाज से शुक्रवार को 9 बजे दीए जलाने के लिए कहा था। आम जन सहित बॉलीवुड सितारों ने भी पीएम के इस मुहिम में साथ देते हुए दीया और मोमबत्ती जलाकर एकजुटता का बड़ा संदेश दिया।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘सेलेब्स सबसे आसान टार्गेट’, इंटीमेट तस्वीरों पर किया ट्रोल तो सुष्मिता सेन की भाभी ने ऐसे दिया जवाब
2 कोरोना वायरस पर बोले सलमान खान- ‘बहादुरी से कहता हूं मैं इस महामारी से डर गया हूं, 3 सप्ताह से पिता से नहीं मिला’
3 अनुराग कश्यप बोले, डॉक्टर-नर्स सुरक्षित नहीं रहे तो थाली बजाओ या दीया जलाओ, अंत निश्चित, आने लगे ऐसे कमेंट