ताज़ा खबर
 

राम गोपाल वर्मा पर होटल में पोर्न शूट करने का आरोप, फंस सकते हैं डायरेक्‍टर

फिल्म निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा पर होटल में पोर्न शूट करने का आरोप लगा है। उनकी आने वाली फिल्म 'गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ' में अमेरिकी पोर्न स्टार मिया मल्कोवा काम कर रही हैं।

bollywood producer, ram gopal verma, upcoming movie, god sex and truthअमेकिरी पोर्न स्टार मिया मालकोवा और निर्देशक रामगोपाल वर्मा।

फिल्म निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा पर होटल में पोर्न शूट करने का आरोप लगा है। उनकी आने वाली फिल्म ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ’ में अमेरिकी पोर्न स्टार मिया मल्कोवा काम कर रही हैं। फिल्म में उनके बेहद बोल्ड दृश्यों की वजह से कई महिला संगठन आपत्ति जता रहे हैं। हैदराबाद में अश्लीलता और महिलाओं का अपमान करने को लेकर दर्ज की करवाई गई शिकायत पर राम गोपाल वर्मा का पुलिस से पाला पड़ चुका है। इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक, अगर ग्रेट आंध्रा की रिपोर्ट सही पाई जाती है तो राम गोपाल वर्मा को जेल जाना पड़ सकता है। एक समाजसेवी ने कथित तौर पर दावा किया कि उसके पास सबूत हैं कि राम गोपाल वर्मा ने अपनी फिल्म ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ’ को यूरोप नहीं, बल्कि हैदराबाद में शूट किया, लेकिन वह इसे यूरोप में फिल्माने की बात कहते रहे हैं।

कहा जा रहा है कि समाजसेवी के पास ऐसी तस्वीरें हैं जो यह दावा पुख्ता करती हैं कि मिया मल्कोवा शूटिंग के लिए भारत आई थीं। इसके अलावा, सोशल मीडिया में फिल्म की शूटिंग के वक्त की कुछ तस्वीरों में राम गोपाल वर्मा के टॉलीवुड के कुछ दोस्त देखे जा चुके हैं। भारत में अश्लील फिल्म बनाने पर कानूनी कार्रवाई होती है और जिस होटल में फिल्म को शूट किया गया, उसके स्टाफ को भी सजा मिल सकती है। फिल्म को लेकर हो रहे प्रदर्शनों और विवाद पर राम गोपाल वर्मा ने ट्विटर के जरिए कहा कि अब उनके वकील इस मामले को देखेंगे।

राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा- ”लोग मुझे अपमानजनक बातें कहकर दोष दे रहे हैं, वे मुझे विकृत (पागल), साइको और आतंकवादी बता रहे हैं। वे कह रहे हैं कि मुझे गोली मार देनी चाहिए। खैर, मेरे वकील जरूरी कानूनी कार्रवाई  शुरू कर रहे हैं। आगे से मैं जांच और इस मामले के बारे में नहीं बोलूंगा।” बता दें कि राम गोपाल वर्मा की फिल्म को लेकर तभी से विरोध जताया जा रहा है, जब संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ रिलीज होने वाली थी। कई महिला संगठनों ने राम गोपाल वर्मा की फिल्म को बैन करने की मांग की थी। राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ’ का ट्रेलर भी आ चुका है, जिसमें बेहद बोल्ड सीन दिखाए गए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भयंकर ठंड में ऐसी ड्रेस पहनने पर ट्रोल हुई अभिनेत्री, फेसबुक पर लिखा- मेरी मर्जी!
2 इरफान खान को पीलिया: नहीं कर सके ‘द मिनिस्ट्री’ की शूटिंग, ‘ब्लैकमेल’ के प्रमोशन पर भी असर
3 बर्थडे स्‍पेशल: पिता की बेइज्‍जती से हिल गया था सलमान खान को स्‍टार बनाने वाला यह डायरेक्‍टर
आज का राशिफल
X