ताज़ा खबर
 

रामगोपाल वर्मा ने कोरोना पर बनाई फिल्म, ट्रेलर रिलीज कर बोले- हमारा काम कोई नहीं रोक सकता, ना कोरोना ना भगवान

कोरोना के डर को रामगोपाल वर्मा ने एक हॉरर ड्रामा में तब्दील कर दिया है। वे अपने हॉरर जॉनर की फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। रामगोपाल वर्मा की हॉरर ड्रामा इस फिल्म को सीएम क्रिएशन्स ने प्रोड्यूस किया है।

Ramgopal varma, Ramgopal varma film on coronavirus, रामगोपाल वर्मा, कोरोना वायरस, corona virus, corona virus trailer, कोरोना वायरस ट्रेलर, कोरोना वायरस फिल्म, कोरोना वायरस महामारीहॉरर के मास्टर निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने कोरोना पर फिल्म बनाई है जिसका ट्रेलर रिलीज किया है।

विश्वभर में कोरोना वायरस ने कहर बरपा रखा है। कोरोना से मचे इस कोहराम के बीच फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा ने इसपर फिल्म ही बना डाली है। रामगोपाल वर्मा ने इसका ट्रेलर अपने यूट्यूब पर रिलीज किया जिसकी सूचना उन्होंने अपने ट्विटर पर अपने ही अंदाज में दी है। रामगोपाल वर्मा ने फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते हुए कहा कि, इस स्टोरी के बैकड्रॉप में लॉकडाउन है। और इसे लॉकडाउन के दौरान शूट भी किया गया है। मैं साबित करना चाहता हूं कि कोई भी हमारे काम को रोक नहीं सकता। चाहे वह कोरोना हो या फिर भगवान।

रामगोपाल वर्मा के इस 4 मिनट के ट्रेलर को देख कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उन्हें पहली बार खांसी से डरने की बात कही है।एक यूजर ने लिखा, खांसी की आवाज सामान्य की तुलना में काफी डरावनी है। यह केवल रामगोपाल वर्मा के द्वारा ही किया जा सकता है। एक ने ट्रेलर की तारीफ में लिखा, अब तक रामगोपाल वर्मा की किसी भी फिल्म ने मुझे नहीं डराया लेकिन यह निश्चित रूप से अजीब लगा। एक ने लिखा पहली बार जीवन में किसी खांसी ने मुझे डरा दिया है।

बात करें फिल्म के ट्रेलर की तो लॉकडाउन में एक ऐसे परिवार की कहानी को दिखाया गया है जिसके पहले ही दृश्य को देखकर आपको थोड़ा डर महसूस होगा। ट्रेलर में कोरोना के कहर के बारे में दिखाया गया है। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि उस परिवार के लोग कोरोना की खबरों से काफी भय खाते हैं लेकिन तब वे और डर जाते हैं जब उनके परिवार की एक लड़की को बार-बार खांसी उठती है।

लड़की के बार-बार खांसने को लेकर कुछ लोग चिंतित होते हैं तो वहीं उसके पिता इसको नजरअंदाज करते हैं। हालांकि बाद में परिवार सोच में पड़ जाता है कि क्या इस लड़की का कोरोना टेस्ट कराया जाना चाहिए या नहीं। कोरोना के डर को रामगोपाल वर्मा ने एक हॉरर ड्रामा में तब्दील कर दिया है।

बता दें रामगोपाल वर्मा अपने हॉरर जॉनर की फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। रामगोपाल वर्मा की हॉरर ड्रामा इस फिल्म को सीएम क्रिएशन्स ने प्रोड्यूस किया है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राहुल गांधी बोले- महाराष्ट्र में हम डिसीजन मेकर नहीं तो फिल्ममेकर ने पूछा, सरकार में रहकर क्या झक मार रहे?
2 तोड़ा जाएगा अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का सेट, बताई गई ये वजह
3 हिंदूवादी संगठन के लोगों ने तोड़ डाला फिल्म का सेट, मठ के पास शूटिंग से थे नाराज