ताज़ा खबर
 

रामगोपाल वर्मा की GST मुश्किल में, नोटिस का जवाब नहीं दिया तो हैदराबाद पुलिस ने की पूछताछ

रामगोपाल वर्मा अपनी फिल्म गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ की वजह से दर्ज करवाए गए एक मामले में शनिवार को हैदराबाद में पुलिस स्टेशन पहुंचे। वहां उनसे फिल्म को लेकर कुछ सवाल किए गए। फिल्ममेकर की इस बोल्ड फिल्म को लेकर मामला दर्ज करवाया गया था।

Author नई दिल्ली | February 18, 2018 14:17 pm
फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा। (Photo Source: Instagram)

फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा अपनी फिल्म गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ को लेकर चर्चा में हैं। उनकी यह फिल्म अपने बोल्ड टॉपिक की वजह से पिछले कुछ समय से चर्चा में रही है। वहीं एक महिला संगठन ने रामगोपाल वर्मा के खिलाफ एक मामला दर्ज करवाया था। उनका आरोप था कि फिल्ममेकर ने अपनी इस फिल्म के जरिए महिलाओं का अपमान किया है। संगठन ने फिल्म को अश्लील भी बताया था। इसी मामले में शनिवार को रामगोपाल वर्मा हैदराबाद पुलिस के सामने पेश हुए। रामगोपाल वर्मा की इस फिल्म में अमेरिकन पोर्न स्टार मिया मालकोवा लीड रोल में नजर आई हैं।

रामगोपाल वर्मा की यह फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होनी थी, विवाद को बढ़ता देख वर्मा ने इसे 27 जनवरी को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया था। फिल्म की वजह से उनके ऊपर महिलाओं के अपमान करने का आरोप लगाया गया है। वह इसी मामले के जवाब में सेंट्रेल क्राइम स्टेशन पहुंचे थे। फिल्म को खिलाफ 25 जनवरी को यह मामला दर्ज किया गया था। वर्मा के खिलाफ इंफोर्मेशन टेक्नोलजी सेक्शन 67 और इंडियन पैनल कोड की धारा 506 और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इससे पहले फिल्ममेकर ने किसी भी नोटिस का ना तो जवाब दिया था ना ही वह पुलिस के सामने पेश हुए थे।

वीडियो में मौका देने के लिए पोर्नस्टार ने रामगोपाल वर्मा को कहा शुक्रिया, डायरेक्टर बोले- न भूलने वाला अनुभव

इससे पहले फिल्म में महिलाओं की छवि को खराब करने का आरोप लगाते हुए तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के कुछ महिला संगठन ने फिल्म को बैन करने की मांग की थी। उन्होंने फिल्म का विरोध करते हुए प्रदर्शन भी किया था। बता दें इस फिल्म के जरिए पोर्न स्टार मिया मालकोवा ने बॉलीवुड में कदम रखा है। वह 25 साल की हैं और एक फेमस एडल्ट स्टार के रूप में जानी जाती है। फिल्म में वह सेक्स से जुड़ी बातों को बताती नजर आई हैं। उन्होंने यह भी बताया है कि सेक्स के उनकी जिंदगी में क्या मायने हैं। फिल्म की शूटिंग यूरोप में हुई है। यह रामगोपाल वर्मा की एक बेहद बोल्ड फिल्म है। इसके सब्जेक्ट को लेकर काफी विवाद हुआ था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App