ताज़ा खबर
 

अर्णब गोस्वामी जैसे विलेन के खिलाफ आवाज उठाना भी जरूरी- राम गोपाल वर्मा की शाहरुख-सलमान को सलाह; हुए ट्रोल

रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट किया, 'मेरी आदित्य चोपड़ा करण जौहर, महेश भट्ट, शाहरुख खान और सलमान खान और दूसरे तमाम लोगों को एक आखिरी सलाह है। सिर्फ फिल्मों में हीरो बनाना और बनना काफी नहीं है...

Arnab Goswami, Ram Gopal Varma, Ram Gopal Varma tweet, टीवी जर्नलिस्ट अर्णब गोस्वामी पर ट्वीट कर ट्रोल हुए फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा।

सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर जारी सियासत के बीच बॉलीवुड डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने वरिष्ठ पत्रकार अर्णब गोस्वामी को विलेन बताया है। उन्होंने अपने ट्वीट में डायरेक्टर महेश भट्ट, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा और अभिनेता शाहरुख खान और सलमान खान को टैग करते हुए लिखा कि ‘अर्णब गोस्वामी जैसे विलेन के खिलाफ आवाज उठाना भी जरूरी है।’ इसके बाद वे ट्रोल्स के निशाने पर आ गए।

रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट किया, ‘मेरी आदित्य चोपड़ा करण जौहर, महेश भट्ट, शाहरुख खान और सलमान खान और दूसरे तमाम लोगों को एक आखिरी सलाह है। सिर्फ फिल्मों में हीरो बनाना और बनना काफी नहीं है। अब जरूरी है कि अर्णब गोस्वामी जैसे विलेन के खिलाफ आवाज उठाई जाए।’

उन्होंने आगे लिखा, ‘ सच यह है कि वह (अर्णब गोस्वामी) हम लोगों को ऐसा दिखा रहे हैं, जैसे कोई अपराधी हों… रेपिस्ट हों। ऐसे में जरूरी है कि ऐसे लोगों का खुलकर सामना किया जाए’।

इस ट्वीट के बाद राम गोपाल वर्मा ट्रोल्स के निशाने पर आ गए। उमा नागर नाम के एक यूजर ने लिखा ‘आप लोगों से तो अच्छा ही है। उसमें इंसानियत है, आप लोगों में तो वह भी नहीं है। कम से कम किसी चीज के लिए स्टैंड है तो ले रहा है’। एक अन्य यूजर ने लिखा ‘आप सुशांत के ऊपर एक फिल्म क्यों नहीं बनाते हैं और साबित करें कि यह मर्डर नहीं है’।

प्रिया नाम की यूजर ने लिखा, ‘अचानक बोलने लगे, जब आप को लगा कि आप के ऊपर हमला हो रहा है। तब कहां थे जब सुशांत के ऊपर हमला किया गया?।’ एक और यूजर ने लिखा ‘वाह अर्णब गोस्वामी विलेन हैं और आप जैसे लोग हीरो? क्या कहा जाए’।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 5 कैमरे वाला Realme V5 इन दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च, जानें खासियतें
2 अयोध्याः रामलला के दर्शन से पहले हनुमानगढ़ी जाएंगे PM नरेंद्र मोदी, मेहमानों में 135 संत, इकबाल अंसारी और पद्मश्री मो.शरीफ
3 6 अगस्त से Flipkart Sale, Apple iPhone समेत कई स्मार्टफोन्स पर होगा तगड़ा डिस्काउंट
ये पढ़ा क्या?
X