ताज़ा खबर
 

13 साल बाद कार्लोवी वैरी फिल्म महोत्सव के लिए चुनी गई भारतीय फिल्म रलांग रोड

एक बयान के अनुसार दुनिया भर की 11 दूसरी फिल्मों में से रलांग रोड को क्रिस्टल ग्लोब अवॉर्ड के लिए चुना गया है। 13 सालों बाद कोई भारतीय फिल्म इस अंतर राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में प्रतिस्पर्धा करने के लिए शामिल हुई है।

Author नई दिल्ली | June 8, 2017 2:07 PM
13 साल बाद भारतीय नेपाली फिल्म रलांग रोड कार्लोवी वैरी फिल्म महोत्सव में होगी शामिल। (Image Source: Facebook)

चेक रिपब्लिक के कार्लोवी वैली में होने वाले 52वें कार्लोवी वैरी अंतर राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में हिंदी-नेपाली फिल्म रलांग रोड भारत का प्रतिनिधित्व करेगी। इसे कर्मा तकापा ने डायरेक्ट किया है और ह्यूमन ट्रेल पिक्चर्स ने प्रोड्यूस किया है। दुनिया भर की 11 दूसरी फिल्मों में से रलांग रोड को क्रिस्टल ग्लोब अवॉर्ड के लिए चुना गया है। 13 सालों बाद कोई भारतीय फिल्म इस अंतरराष्ट्रीय फिल्म प्रतियोगिता की अंतिम प्रतिस्पर्धा में शामिल हुई है। यह महोत्सव 30 जून से 8 जुलाई के बीच होगा।


सिक्किम के रलांग शहर में शूट की गई है। फिल्म की कहानी एक छोटे से पहाड़ी शहर की है जहां बहुत से इत्तेफाक होते हैं। जिसमें रहस्यपूर्ण चोरी चार लोगों को साथ लाती है। जैसे ही दिन रात में बदलता है, ऐसा लगता है जैसे कि सांसारिक घटनाएं तेजी से नाटकीयता में बदल रही हैं।

वहीं किरदारों के समीप रहने की वजह से उपस्थित निष्कर्ष निकलते हैं। फिल्म में सोशल सेटअप में रहने वाले सांस्कृतिक अप्रवासी और जीवनशैली खोज को बढ़ावा देती है। फिल्म की ज्यादातर कास्ट सिक्किम से है। जिन्होंने पहले कभी एक्टिंग नहीं की है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App