ताज़ा खबर
 

वीडियो: सिद्धार्थ ने गोद में उठा लिया, सबके सामने शर्मिंदा होते-होते बचीं रकुल प्रीत

इवेंट के वीडियो को फिल्म के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत फिल्म के गाने ले डुबा में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

Rakul Preet Singh, Aiyaary, Sidharth Malhotra, film, cinema, manoj bajpai, anupam kher, bollywood news, entertainment newsसिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह फिल्म ‘अय्यारी’ के प्रमोशन के लिए दिल्ली में एक इंवेट का हिस्सा बने थे।

नीरज पांडे की फिल्म ‘अय्यारी’ शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। फिल्म की शुरुआत भले ही धीमी हुई है लेकिन फिल्म के मुख्य किरदार अदा करने वाले अभिनेता सिद्धार्थ और अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह फिल्म के प्रमोशल में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। फिल्म के कारण रकुल प्रीत सिंह काफी लंबे समय के बाद फिर से लाइमलाइट में आ गई हैं। रकुल अपनी ब्यूटी के कारण सेंटर ऑफ अटैक्शन बनती नजर आ रही हैं। वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जा रहा है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा के कारण रकुल शर्मिंदा होते-होते बचीं। हालांकि रकुल उस वक्त थोड़ा कन्फ्यूज नजर आईं लेकिन उन्होंने अपनी मुस्कान से उस घटना को कवर कर लिया।

Smilie Suri, actress Smilie Suri, bollywood actress Smilie Suri, Smilie Suri photos, Smilie Suri pole dance, poll dance, Kalyug Actress Smilie Suri, Kalyug, Kalyug movie, Kalyug, Smilie Suri Depression, entertainment, jansatta

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह फिल्म ‘अय्यारी’ के प्रमोशन के लिए दिल्ली में एक इंवेट का हिस्सा बने थे। इवेंट के वीडियो को फिल्म के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत फिल्म के गाने ले डुबा में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। डांस करते समय सिद्धार्थ ने रकुल को दर्शकों के सामने गोद में उठा लिया, जबकि रकुल की ड्रेस इस तरह की नहीं थी कि यह स्टेप फिट बैठता। वीडियो में देखा जा सकता है कि रकुल को गोद में उठाने के कारण रकुल की ड्रेस का कपड़ा ऊपर खिंच गया, रकुल एकदम से नीचे आईं और कपड़े को ठीक किया।

फिल्म ‘अय्यारी’ आर्मी बैकग्राउंड पर आधारित है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुल प्रीत सिंह के अलावा मनोज बाजपेयी, नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर भी मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म की कहानी मेजर जय(सिद्धार्थ मल्होत्रा) और कर्नल अभय( मनोज बाजपेयी) के आसपास घूम रही है। फिल्म को हाल ही में पाकिस्तान में बैन कर दिया गया है। हालांकि पहले फिल्म ‘अय्यारी’ अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ के साथ रिलीज होने वाली थी, लेकिन प मेगाक्लैश से बचने के लिए निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट को आगे खिसका दिया।

Next Stories
1 लोगों के फोन से नंबर चुराते थे रणवीर ताकि काम मांग सकें, जानिए कैसे बने इतने बड़े स्‍टार
2 ट्विटर पर नौकरी तलाश रहे अमिताभ बच्चन, दीपिका और कैटरीना ने बोले हाइट की कभी नहीं होगी समस्या
3 कास्टिंग काउच पर अनुराग कश्यप बोले- दोस्त कहते थे लड़की मना करे तो भी हाथ पकड़ना है
चुनावी चैलेंज
X