ताज़ा खबर
 

‘शर्मनाक! क्या इसको तुम गर्ल पॉवर कहती हो’, Rakul Preet को ऐसे देख भड़क गए फैन्स

Rakul Preet Singh Trolled: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस बोल्ड फोटो को देखने के बाद नाराज फैन्स उनकी जमकर क्लास लगा रहे हैं।

रकुल प्रीत सिंह।

Rakul Preet Singh Trolled For Bold Picture: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपनी फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में अपने रोल को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच रकुल प्रीत ने सोशल मीडिया पर अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है। जिसे देखने के बाद नाराज फैन्स उनकी जमकर क्लास लगा रहे हैं। रकुल प्रीत की इस तस्वीर को सात घंटे के भीतर 6 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं और कमेंट्स की संख्या हजारों में है। हालांकि रकुल की फोटो पर ज्यादातर निगेटिव कमेंट्स ही आए हैं।

रकुल प्रीत ने ब्लू जींस और टॉप में तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। खास बात यह है कि तस्वीर में रकुल की जींस की बटन खुली हुई है। तस्वीर के साथ रकुल ने कैप्शन लिखा- मुझे भेड़ियों के बीच छोड़ दो और मैं लीडर के तौर पर वापसी करूंगी। एक्ट्रेस की तस्वीर पर कई लोगों ने अपना रिएक्शन जाहिर किया है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- तुम्हारी पैंट की चेन खुली है- क्या यह गर्ल पॉवर है? वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- और तुमको गर्ल पॉवर कहती हो शर्मनाक है।

एक यूजर लिखता है- यह नॉनसेंस है, जींस की बटन खोलना और अश्लीलता को बढ़ावा देना नॉनसेंस है। फैशन के नाम पर पागल बनाया हुआ है। मुझे पता है कि मैं लड़की के कपड़ों को जज करने वाला कोई नहीं हूं। तुम मिनी स्कर्ट पहनो, स्पोर्ट्स वियर पहनो लेकिन कम से कम ढंग से पहने और लड़कियों के लिए प्रेरणा बनो।

बता दें कि रकुल प्रीत सिंह को आखिरी बार फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में देखा गया। फिल्म में रकुल के अलावा तब्बू और अजय देवगन भी लीड भूमिका में हैं। फिल्म ने अबतक 64 करोड़ रुपए के आसपास कमाई कर ली है। फिल्म 17 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। रकुल प्रीत ने बॉलीवुड फिल्म ‘अय्यारी’ और ‘यारियां’ के अलावा कई साउथ इंडियन फिल्मों में भी काम किया है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X