scorecardresearch

Movie Release This Week: इस हफ्ते लगने वाला है मनोरंजन का तड़का, जानें कौनसी फिल्में होंगी रिलीज

Movie Release This Week: इस हफ्ते ये बेहतरीन फ़िल्में होने वाली है रिलीज, अगर आप भी कर रहे हैं इस हफ्ते फिल्म देखने का प्लान, तो देखिए यहां पूरी लिस्ट-

Movie Release This Week: इस हफ्ते लगने वाला है मनोरंजन का तड़का, जानें कौनसी फिल्में होंगी रिलीज
सिनेमा जगत अपने दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए इस महीने पूरी तरह तैयार है।

मूवी लवर्स के लिए गुड न्यूज है, जो लोग बॉलीवुड फिल्में देखना पसंद करते हैं उनके लिए दो बड़ी फिल्में आने वाले हफ्ते में रिलीज होने वाली हैं। आने वाले हफ्ते में आपके फेवरेट स्टार्स की फिल्में रिलीज हो रही हैं, जिन्हें आप सिनेमाघरों में जाकर देख सकते हैं। वहीं जिन लोगों को डार्क कॉमेडी देखनी पसंद है उनके लिए आलिया भट्ट की ‘डार्लिंग’ 6 जुलाई को ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है।

फिल्म ‘डार्लिंग्स’ नेटफ्लिक्स पर आ चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। इस फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा विजय वर्मा भी लीड रोल में हैं। इसके अलावा आने वाले हफ्ते में अक्षय कुमार और आमिर खान-करीना कपूर जैसे स्टार्स की फिल्में रिलीज हो रही हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी ही मजेदार फिल्मों के नाम और उनकी रिलीजिंग डेट्स बताने जा रहे हैं।

लाल सिंह चड्ढा ‘Laal Singh Chaddha’

आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। लाल सिंह चड्ढा फिल्म को साल 2017 में फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ बनाने वाले डायरेक्टर अद्वैत चंदन ने बनाया है। फिल्म साल 1994 की ऑस्कर विनिंग फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ हिंदी रिमेक है। फिल्म में आमिर को अलग-अलग आयु वर्ग में दिखाया गया है। इस फिल्म में करीना उनकी प्रेमिका की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में आमिर खान, करीना कपूर खान के अलावा नागा चैतन्य और मोना सिंह भी हैं।

रक्षा बंधन ‘Raksha Bandhan Film’

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘रक्षाबंधन’ 11 अगस्त यानी रक्षाबंधन के दिन ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अक्षय चार बहनों के बड़े भाई दिखाए गए हैं। जो चाट की दुकान चलाता है। ये भाई अपनी मां को वचन देता है कि वो अपनी बहनों के घर बसाने के बाद ही शादी करेगा। फिल्म में एक बड़े भाई के जीवन का संघर्ष दिखाया गया है। ये फिल्म भी आमिर खान की फिल्म के साथ ही रिलीज हो रही है। फिल्म में अक्षय कुमार की हिरोइन के रूप में भूमि पेडनेकर नजर आएंगी।

इनके अलावा अगले हफ्ते विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म ‘लाइगर’ और तापसी पन्नू की ‘दोबारा’ रिलीज होने जा रही है। लाइगर 25 अगस्त को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। वहीं तापसी पन्नू की फिल्म 19 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट