ताज़ा खबर
 

Raksha Bandhan 2018: ‘भाइयों की फौज’ दिखा कर ईशा गुप्ता ने ‘आशिकों’ को किया सावधान!

Raksha Bandhan 2018: राखी का त्योहार आ रहा है ऐसे में ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर एक खास तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में ईशा अपने तीन रफ एंड टफ लुक वाले भाइयों के साथ दिखाई दे रही हैं।

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (फोटोसोर्स: @egupta)

Raksha Bandhan 2018: राखी का त्योहार आ रहा है ऐसे में ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर एक खास तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में ईशा गुप्ता अपने तीन रफ एंड टफ लुक वाले भाइयों के साथ दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर को ईशा ने राखी के खास मौके पर शेयर किया है। फैन्स को अपने भाइयों से मिलाते हुए ईशा इस तस्वीर पर खास कैप्शन देती हैं। फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में ईशा लिखती हैं-‘माफ कीजिए, मेरे भाई आपको इजाजत नहीं देंगे।’ ईशा के द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर में उनके तीन भाई- रित्विक, रिशभ गुप्ता आरजी नजर आ रहे हैं। ईशा द्वारा शेयर की गई तस्वीर को देख लगता है कि जैसे एक्ट्रेस मनचले लोगों को अपने भाइयों के चेहरे दिखा कर आगाह कर रही हैं। ईशा की इस तस्वीर को देख कर उनके फैन्स भी इस पर कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने ईशा का कैप्शन देख लिखा- ‘अरे भाइयों का नहीं आपका अप्रूवल जरूरी है।’ इसके अलावा एक अन्य यूजर लिखता-‘मुझे देख कर शायद वो मुझे अप्रूवल कर दें।’

ईशा सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी कोई न कोई तस्वीर शेयर करती रहती हैं। ऐसे में ईशा लोगों की नजरों में हमेशा बनी रहती हैं। हालांकि आए दिन एक्ट्रेस किसी न किसी वजह से ट्रोल होती रहती हैं। पिछले दिनों अपनी कुछ तस्वीरों को पोस्ट करने के बाद एक्ट्रेस बुरी तरह से ट्रोल हो गई थीं। बता दें, ईशा आखिरी बार फिल्म ‘कमांडो 2’ में नजर आई थीं। अब उनकी अलगी फिल्म भी जल्द सामने आने वाली है।

View this post on Instagram

Sorry, my brothers don’t approve of you..

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

ईशा जेपी दत्ता की फिल्म ‘पल्टन’ में एक्ट्रेस नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस ईशान इंद्र कुमार की फिल्म ‘टोटल धमाल’ में भी दिखाई देंगी। ईशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में एक्ट्रेस लगातार अपने फैन्स और फॉलोर्स के बीच में हाइलाइट रहती हैं। एक्ट्रेस अपने फैन्स से लगातार रिक्वेस्ट कर रही हैं कि जितना हो सके लोग केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद करें।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App