ताज़ा खबर
 

डायरेक्टर बनने वाली हैं राखी सांवत, जानें क्या है उनका नया प्रोजेक्ट

अपने इस एक्सपीरियंस को लेकर राखी ने कहा, अपनी म्यूजिक वीडियो के लिए 30 डांसर्स को डायरेक्ट करने को लेकर मैं काफी एक्साइटेड हूं।

एक्टिंग, आइटम नंबर और नेतागिरी कर चुकीं राखी सांवत अब डायरेक्टर बनने वाली हैं। जी हां आपने ठीक सुना है राखी सावंत अपनी एक म्यूजिक वीडियो के लिए डायरेक्टर बनने वाली हैं। राखी इस वीडियो के दूसरे डांसर्स को डायरेक्ट करने वाली हैं। अपने इस एक्सपीरियंस को लेकर राखी ने कहा, अपनी म्यूजिक वीडियो के लिए 30 डांसर्स को डायरेक्ट करने को लेकर मैं काफी एक्साइटेड हूं। मैं इसमें काम करने वाली हूं। हम इस वीडियो की शूटिंग अगले महीने से शुरू करने वाले हैं। इसकी शूटिंग गोवा में होगी।

बता दें कि कई फेमस म्यूजिक वीडियो में अपना टैलेंट दिखा चुकीं राखी हमेशा से ही डायरेक्शन में अपना हाथ आजमाना चाहती थीं। उन्होंने कहा, मैं हमेशा से कुछ ऐसे डायरेक्ट करना चाहती थी जो मेरे करीब हो। म्यूजिक वीडियो मेरी जिंदगी और आत्मा हैं ऐसे में ये मौका मेरे लिए बहुत खास है।

बता दें कि इससे पहले राखी सोशल मीडिया पर सोफिया हयात की तस्वीर पर कमेंट के चलते खबरों में आई थीं। दरअसल, सोफिया हयात ने सोशल साइट पर ग्लैमरस अंदाज में एक फोटो अपलोड की थीं, जिसमें वे काफी हॉट लग रही थीं। ये फोटो सोशल साइट पर जमकर वायरल हुई थीं। लेकिन उनकी इस फोटो पर ड्रामा क्वीन ने कमेंट किया था।

दरअसल, हुआ यूं कि Instagram पर जैसे ही सोफिया ने अपनी एक हॉट फोटो को शेयर किया तो राखी सावंत का कॉमेंट किया, राखी का ये कमेंट सोफिया के लिए एक ताना था….राखी ने लिखा ‘तुम्हें क्या हो गया है डियर सोफिया, अब तुम मदर नहीं रहीं?’ सावंत के कमेंट के तुरंत बाद सोफिया का रिप्लाई कमेंट आया और उन्होंने लिखा ‘राखी सावंत… हां मैं अब भी मदर हूं। कॉस्मिक मदर सबकुछ होती है…मुझे सबकुछ करना पड़ता है।’

बता दें कि ब्रिटिश मॉडल सोफिया, जो पिछले कई दिनों से खुद को मदर सोफिया कह रही हैं। वे भले ही यह कहती हों कि वे अपनी ग्लैमरस लाइफ को छोड़ नन बन गई हैं लेकिन वाबजूद इसके वे लगातार खुद को पोपुलर बनाने के लिए एक के बाद अपने पुराने अवतार को दर्शाती रहती हैं।

‘बिग बॉस’ में रह चुकीं सोफिया ने कई रिऐलिटी शो को होस्ट किया है, लेकिन बहुत जल्द वह ग्लैमर से दूर हो गईं। मॉडल से ऐक्ट्रेस बनीं सोफिया हाल में चर्चा का विषय तब बन गईं जब उन्होंने खुद के नन बनने की घोषणा की। अपने सेक्सी इमेज से हटकर सोफिया सफेद कपड़ों में पूरी तरह से ढकी नज़र आईं। इसके बाद उन्होंने ईश्वर के लिए अपनी श्रद्धा-भक्ति दिखाने वाली कई तस्वीरें और विडियो पोस्ट करने शूरू कर दिए। लेकिन पिछले कुछ दिनों से वे काफी हॉट लुक वाली फोटोज को पोस्ट कर रही हैं, जिससे जाहिर होता है कि वे अपने पुराने अवतार को कहीं कहीं मिस करती हैं और कमबैक करना चाहती हैं।

Read Also:मॉडल से नन बनीं सोफिया हयात की इस फोटो पर राखी सावंत ने ताना मारा

Read Also:सनी लियोनी पर राखी सावंत का कमेंट, उसका मेन काम तो पॉर्न फिल्में करना है

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App