ताज़ा खबर
 

‘कुछ ढंग का काम कर लो’, Rakhi Sawant का ये वीडियो देख नाराज फैन्स दे रहे ऐसे रिएक्शन्स

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत को अक्सर सोशल मीडिया यूजर्स उनकी बोल्ड तस्वीरों या फिर वीडियो को लेकर ट्रोल करते रहते हैं। अब एक बार फिर से राखी ट्रोल्स के निशान पर आ गई हैं।

राखी सावंत।

Rakhi Sawant Trolled For Tiktok Video: राखी सावंत अक्सर अपने बयानों या फिर तस्वीरों के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं। अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण सुर्खियों में रहने वालीं राखी इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं। इसके पीछे का कारण है राखी का एक वीडियो। इस वीडियो के कारण यूजर्स राखी के लिए भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं।

वीडियो को राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में राखी एक अन्य शख्स के साथ नजर आ रही है। वीडियो के बैकग्राउंड से ‘कहता है पल पल तुमसे’ गाना सुनाई पड़ रहा है। राखी की पोस्ट के कमेंट बॉक्स को देखने पता लगता है कि यूजर्स को यह वीडियो रास नहीं आ रहा है।

एक यूजर लिखता है- जितना टाइम टिकटॉक बनाने में लगाती हो, उतना कोई फिल्म करने में लगाया करो। एक अन्य यूजर लिखता है- मेकअप की दुकान। एक यूजर ने लिखा- दोनों में पता ही नहीं चल रहा है कि लड़की कौन है। एक इंस्टा यूजर ने लिखा- कितना गिरोगी राखी सावंत, कोई ढंग का ही काम कर लो, क्यों अपना टाइम बर्बाद कर रही हो। वहीं कुछ यूजर्स ने ऐसे कमेंट किये हैं जिन्हें यहां लिख पाना मुमकिन नहीं है।  

बता दें कि राखी सावंत ने कुछ महीने पहले दीपक कलाल संग शादी की अफवाह उड़ाई थी। राखी का दावा था कि वह दीपक कलाल संग विदेश में सात फेरे लेंगी और उनकी शादी में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी शिरकत करेंगे। हालांकि कुछ समय के बाद ही राखी ने दीपक संग शादी न करने की भी बात कह दी थी। जिसके बाद राखी और दीपक कलाल को सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का शिकार होना पड़ा था। वहीं कुछ दिन पहले राखी ने पाकिस्तान के झंडे के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। जिसके चलते भी राखी को यूजर्स का गुस्सा झेलना पड़ा था। राखी सावंत के फॉलोवर्स की बात करें तो उन्हें इंस्टाग्राम पर 6 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X