scorecardresearch

राखी सावंत ने बॉयफ्रंड आदिल खान को बताया भेड़िया, बोलीं- ‘उसके मासूम चेहरे पर कभी मत जाना’

राखी सावंत इस समय आदिल दुर्रानी के डेट कर रही हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड की बुराई कर रही हैं।

राखी सावंत ने बॉयफ्रंड आदिल खान को बताया भेड़िया, बोलीं- ‘उसके मासूम चेहरे पर कभी मत जाना’
राखी सावंत (फाइल फोटो )

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत हमेशा ही किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में बनी रहती हैं। चाहे वह उनका हटकर ड्रेसिंग सेंस हो या फिर हैरान कर देने वाले बयान। फिलहाल राखी अपने बॉयफ्रेंड आदिल को डेट करने को लेकर चर्चा में हैं। वह अक्सर आदिल के साथ स्पॉट की जाती हैं।

उनके अपने बॉयफ्रेंड के साथ आए दिन वीडियोज और फोटोज इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं। इसी क्रम में हाल ही में सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक और नया वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी सावंत पत्रकारों के सामने आदिल की बुराई कर रही हैं।

राखी ने आदिल को बताया भेड़िया

दरअसल हाल ही में राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह पत्रकारों से बात करती दिख रही हैं। वह कहती है कि पता नहीं नल्ला कहां है ,मालूम नहीं। आपको बता है वह बहुत बड़ा भेड़िया है। वह अभी नहीं है। वह हमेशा मेरे से चिपककर खड़ा रहता है। क्या चिपककर खड़ा रहा है। मैं ये बोल नहीं पाती हूं। उसके मासूम चेहरे पर कभी मत जाना। ये सब उसको बोलना मत।

आदिल को बिग बॉस में भेजना चाहती हैं राखी

राखी ने आगे कहा कि ‘यह जो आदिल है ना, मै चाहती हूं कि ये बिग बॉस में जाए। जो इसका इतना मासूम चेहरा दिखता है ना, उस चेहरे के पीछे भेड़िया है। फिर दुनिया को पता चलेगा कि आदिल कितना बड़ा भेड़िया है। एक बार घर के अंदर गया तो उसे फिर दाल और आटे का भाव पता चलेगा।

राखी ने आगे कहा कि उसको तो लगता है कि अंदर पार्टी हो रही है। जलेबी बिक रही है। कपड़े धुलने पड़ेंगे। एक-एक रोटी के लिए लड़ना पड़ेगा। दाने-दाने के लिए तरसेगा ये आदिल का बच्चा। तब इसे समझ आएगा। बता दें कि राखी सावंत बिग बॉस में जाना चाहती हैं। इस बात का जिक्र वह कई बार पत्रकारों के सामने कर चुकीं हैं।’

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 02-10-2022 at 06:52:39 pm
अपडेट