Rakhi Sawant to Swara Bhasker on her open letter to padmaavat director sanjay leela bhansali - Jansatta
ताज़ा खबर
 

राखी सावंत ने कहा- स्वरा भास्कर, तेरी सटक गई है, तेरे दिमाग की अक्ल अटक गई है

रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर की फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई। इस दौरान एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने फिल्म में दिखाए गए 'जौहर और सती' को लेकर आपत्ति जताई थी। इस पर राखी सावंत ने स्वरा को जवाब दिया है।

राखी सावंत ने स्वरा भास्कर के ओपन लेटर पर दिया जवाब

फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर करणी सेना ने खूब विरोध किया था। लेकिन रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर की फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई। इस दौरान एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने फिल्म में दिखाए गए ‘जौहर और सती’ को लेकर आपत्ति जताई थी। इसके चलते स्वरा ने फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को ओपन लेटर भी लिखा था। इस ओपन लेटर में स्वरा ने लिखा था कि फिल्म देखने के बाद वह खुद को मात्र योनि की तरह महसूस कर रही हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर इस ओपन लेटर को लेकर खूब चर्चा होने लगी।

इस बीच कई बॉलीवुड स्टार्स ने स्वरा को उनके इस लेटर के लिए जवाब दिया। रणवीर, दीपिका और शाहिद ने भी स्वरा के लिए अपने तरीके से कमेंट्स किए थे। वहीं सोशल मीडिया और कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वालीं एक्ट्रेस राखी सावंत को भी स्वरा का ये ओपन लेटर बिलकुल पसंद नहीं आया। इसके चलते राखी ने भी अपने अंदाज में स्वरा के इस लेटर का जवाब दिया।

रेड ड्रेस में दिखा ‘गोल्ड’ एक्ट्रेस मौनी रॉय का जलवा, देखें तस्वीरें

राखी ने सोशल मीडिया के जरिए स्वरा के लिए एक वीडियो तैयार किया। इस वीडियो में राखी सावंत स्वरा को काफी कुछ कहती नजर आ रही हैं। ये वीडियो राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में राखी बहुत फनी लग रही हैं। राखी वीडियो में कहती हैं, ‘स्वरा भास्कर तेरी सटक गई है। तेरी सटक गई है और तेरे दिमाग की अक्ल अटक गई है। ओके.. ओपन लेटर.. ओपन लेटर’। देखें वीडियो:-

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App