ताज़ा खबर
 

10 वर्ष की राखी सावंत ने अनिल अंबानी और टीना मुनीम की शादी में किया था वेटर का काम, मिले थे इतने रुपए

बॉलीवुड से लेकर टीवी तक में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली राखी सावंत अपने अंदाज को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। उन्होंने कई म्यूजिक एल्बम, बॉलीवुड फिल्म और रिएलिटी शो में काम किया है। खासकर ‘बिग बॉस 14’ में रहकर राखी सावंत ने लोगों का खूब मनोरंजन किया था। लेकिन यहां तक पहुंचने का […]

मुश्किलों भरा था राखी सावंत का बचपन (फोटो सोर्स- राखी सावंत इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड से लेकर टीवी तक में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली राखी सावंत अपने अंदाज को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। उन्होंने कई म्यूजिक एल्बम, बॉलीवुड फिल्म और रिएलिटी शो में काम किया है। खासकर ‘बिग बॉस 14’ में रहकर राखी सावंत ने लोगों का खूब मनोरंजन किया था। लेकिन यहां तक पहुंचने का सफर राखी सावंत के लिए आसान नहीं था। एक वक्त ऐसा था, जब राखी सावंत एक वेटर के तौर पर काम करती थीं। इतना ही नहीं, उन्होंने अनिल अंबानी और टीना मुनीम की शादी में भी वेटरेस का काम किया था।

राखी सावंत से जुड़ी इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में किया था। राखी सावंत ने इंटरव्यू में बताया, “जब मैं 10 साल की थी तो मैं एक केटरर कंपनी के साथ काम करती थी, जिसके लिए मुझे रोजाना करीब 50 रुपए मिलते थे।”

राखी सावंत ने अपने इंटरव्यू में आगे बताया, “मैंने बिजनेसमैन अनिल अंबानी और एक्ट्रेस टीना मुनीम की शादी में भी खाना परोसने का काम किया है। इस काम के लिए मुझे 50 रुपए मिले थे।” बता दें कि राखी सावंत का बचपन चॉल में बीता है और उन्होंने कम उम्र में ही काम करना शुरू कर दिया था।

राखी सावंत ने इंटरव्यू में चॉल की जिंदगी के बारे में बात करते हुए कहा, “चॉल जैसी जगहों पर माता-पिता अपनी बेटियों को खेलने के लिए घर से बाहर नहीं जाने देते थे। लेकिन जब बात पैसे कमाने की आती थी, वह उन्हें किसी भी तरह का काम करने के लिए मना नहीं करते थे। उस वक्त मां-बाप परिवार से जुड़ी हर इज्जत को भूल जाते थे।”

राखी सावंत ने इंटरव्यू में बताया था कि वह अकसर इस बात को लेकर भगवान से शिकायतें करती थीं कि उन्हें ऐसे परिवार में पैदा क्यों किया, जहां महिलाओं से ज्यादा पुरुषों को स्वतंत्रता मिलती है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि जिंदगी में पैसा कमाने के लिए केवल उनकी मां ही उनकी प्रेरणा थीं।

अपने एक इंटरव्यू के दौरान राखी सावंत ने बताया था कि उनकी मां को हॉस्पिटल में काम करना पड़ता था। कई बार स्थिति इतनी मुश्किल हो जाती थी कि उन्हें बचा हुआ खाना खाकर काम चलाना पड़ता था। ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी जिंदगी में एक वक्त ऐसा आया था, जब उनके पास कुछ भी नहीं बचा था।

Next Stories
1 आमिर खान की बेटी ने बॉयफ्रेंड संग शेयर की ढेरों तस्वीरें, हॉलिडे तो कभी पूल पार्टी करती दिखीं आयरा खान
2 ‘संदीप और पिंकी फरार’ की शूटिंग के लिए 2 दिन तक नहीं नहाई थीं परिणीति चोपड़ा, कचरे के बीच पड़ा था सोना
3 प्रचारजीवी नरेंद्र मोदी जुमले छोड़ने के लिए याद रहेंगे- कांग्रेस नेता ने राजा हरिश्चंद्र का नाम लेकर PM पर किया तंज़, आने लगे ऐसे कमेंट
ये पढ़ा क्या?
X