ताज़ा खबर
 

‘सब पैसे का खेल, स्वयंवर में कोई शादी नहीं करता’, एक्ट्रेस ने बताई रियलिटी शोज की ‘सच्चाई’, शहनाज़ गिल पर साधा निशाना

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने शहनाज गिल और पारस छाबड़ा के नए शो 'मुझसे शादी करोगे' पर निशाना साधा है। शहनाज ने कहा कि...

Shehnaaz gill, mujhse shadi karoge, Rakhi Sawant, Paras Chhabra, Swayamvar, rakhi on shehnaaz, राखी सावंत, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा, मुझसे शादी करोगे, entertainment newsशहनाज गिल और पारस छाबड़ा के नए शो ‘मुझसे शादी करोगे’ पर लगातार सवाल उठ रहे हैं।

बिग बॉस फेम शहनाज गिल और पारस छाबड़ा अपने नए शो ‘मुझसे शादी करोगे’ के जरिए दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं। शो को दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है लेकिन शो के कसेंप्ट के चलते इसकी आलोचना भी हो रही है। बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत ने अब इस शो को लेकर बड़ा बयान दिया है और रियलिटी शोज की हकीकत बताई है ।

एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में राखी सावंत ने बेबाकी से बातचीत करते हुए कहा कि मेरा स्वयंवर तो फर्जी था। रियलिटी शोज कभी भी रियल नहीं होते हैं। मैंने स्वयंवर के दौरान कभी शादी नहीं की थी। टीवी पर शादी करने के लिए अच्छे लड़के नहीं होते हैं और न ही मुझे कोई ढंग का लड़का वहां मिला था।

राखी ने आगे कहा कि मैंने शो के दौरान शादी नहीं की थी। मैंने सिर्फ इंगेजमेंट की थी जो कि सिर्फ दुनिया को दिखाने के लिए थी हकीकत में सबकुछ बहुत अलग होता है। बात एकदम सीधी है अगर आप शादी करना चाहते हैं तो करिए वरना मत करिए। ये पूरी तरह से आप पर होता है कभी भी चैनल आपको शादी के लिए फोर्स नहीं करता है।


राखी से जब पूछा गया कि क्या शहनाज ने ये शो करके गलत किया है तो उन्होंने कहा कि शहनाज के पिता संतोख सिंह ने ये कहा कि उनकी बेटी को 10 लाख रुपये ऑफर हुए हैं. हालांकि मुझे तकरीबन डेढ़ करोड़ ऑफर हुए थे। वहीं शहनाज गिल पर भी राखी ने जमकर निशाना साधा। शहनाज के स्वयंवर के बारे में बातचीत करते हुए राखी ने कहा कि शहनाज ने इस शो में हिस्सा लेकर गलत किया है।

राखी ने कहा शहनाज के पिता संतोख सिंह ने ये कहा था कि शो के लिए शहनाज को 10 लाख रुपये ऑफर हुए हैं। हालांकि मुझे स्वंयवर के लिए डेढ़ करोड़ ऑफर हुए थे। अगर आप पैसा कमाना चाहते हैं तो आप एक शो करते हैं और जब मैंने ये शो किया तो मुझे सपोर्ट करने वाला कोई नहीं था। मुझे अच्छा पैसा ऑफर किया गया था और उन्हीं दिनों मेरा ब्रेकअप भी हुआ था तो मैंने शो के लिए हामी भर दी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठा लाल ने किया बबीता को अय्यर के सामने प्रपोज़, अब क्या होगा आगे?
2 Mujhse Shadi karoge: ‘खुद अंकिता की गोद में बैठा रहता है और…’, मयूर के साथ नाम जोड़ने पर बलराज पर भड़कीं जसलीन
3 ‘तूने रिटायर करा दिया अहमद को’, कोरियोग्राफ की बात पर अर्चना पूरन सिंह ने कपिल शर्मा को किया शर्म से लाल