ताज़ा खबर
 

‘हमारे झंडे से दूर रहो..’, Rakhi Sawant को पाकिस्तानी झंडा ओढ़े देख बार्डर पार से पड़ रही गालियां

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

राखी सावंत।

Rakhi Sawant  Trolled: एक्ट्रेस-डांसर राखी सावंत अक्सर विवादों के कारण चर्चा में रहती हैं। राखी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर या वीडियोज को शेयर कर लोगों का ध्यान खींचने की कोशिश करती रहती हैं। बीते साल राखी ने दीपक कलाल संग विदेश में शादी करने की अफवाह फैलाई थी। इस बार उन्होंने एक नया विवाद छेड़ दिया है। राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। इस बार राखी ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर पाकिस्तान के झंडे के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन दिनों राखी ने कुल्लू-मनाली में अपनी फिल्म धारा-370 की शूटिंग कर रही हैं। फोटोज के साथ राखी ने कैप्शन लिखा- ‘मैं अपने भारत से बहुत प्यार करती हूं, लेकिन धारा 370 में मेरा किरदार है।’ राखी को पाकिस्तानी झंडे के साथ देखकर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। बार्डर पार के लोगों का कहना है कि राखी उनके देश के झंडे से दूर रहें। एक यूजर ने लिखा- तुम पाकिस्तान आकर ही क्यों नहीं बस जाती। एक अन्य यूजर ने लिखा- यहां से निकल जाओ और यह दिखाना जरूरी था क्या? तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने राखी के लिए निगेटिव कमेंट्स ही किये हैं। ऐसे में राखी ने कमेंट बॉक्स में रिप्लाई देकर ट्रोल्स की बोलती बंद कराई है।

राखी ने जवाब में लिखा- ‘झंडा किसी भी देश का हो, सम्मान मिलना चाहिए। हम आतंकवाद के खिलाफ हैं, किसी देश के फ्लैग के नहीं।’ एक अन्य जवाब में राखी ने लिखा- ‘फिल्म में मेरा पाकिस्तानी डांसर का रोल है, तुम छोटी सोच के लोग मेरी पोस्ट से निकल जाओ।’ राखी ने एक कमेंट में बताया कि फिल्म धारा 370 कश्मीरी पंडितों पर आधारित है। जिसमें वह पाकिस्तानी लड़की का रोल अदा कर रही हैं। फिल्म में राखी बच्चों को जिहादी बनाने की पोल खोलती हुई नजर आएंगी। तस्वीरों में राखी गोल्डन और रेड बेली डांस कॉस्ट्यूम में नजर आ रही हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X