ताज़ा खबर
 

क्या Rakhi Sawant ने चुपचाप की शादी? ब्राइडल फोटोज़ हुईं वायरल तो बताया सच..

Rakhi Sawant: राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ब्राइडल लुक में तस्वीरों को शेयर किया है। राखी की तस्वीरों को देखने के बाद फैन्स उनकी शादी के कयास लगा रहे हैं।

राखी सावंत की ब्राइडल लुक में तस्वीरें वायरल हो रही हैं। (फोटो सोर्स- @rakhisawant instagram)

Rakhi Sawant Bridal Look Pictures: राखी सावंत अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों और बयानों के कारण सुर्खियों में रहती हैं। इस बार राखी अपनी शादी की खबरों के कारण सुर्खियों में हैं। राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ब्राइडल लुक में तस्वीरों को शेयर किया है। इन तस्वीरों को देखने के बाद फैन्स भी गुपचुप शादी करने का कयास लगा रहे हैं। वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में राखी की शादी होने का भी दावा किया जाने लगा। हालांकि अब राखी ने अपनी शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

वहीं स्पॉटबॉय.कॉम ने एक रिपोर्ट में दावा किया था कि राखी ने एक एनआरआई संग 28 जुलाई को शादी रचा ली है। इसमें आगे लिखा गया था कि उन्होंने मुंबई के जे डब्लू मैरियट होटल में 4-5 रिश्तेदारों की मौजूदगी में सात फेरे लिए हैं। इसके अलावा राखी ने अपने शादी की खबर बाहर न आने के लिए होटल के कमरे को सजवाया था। हालांकि राखी ने मीडिया से बातचीत में शादी की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है।

View this post on Instagram

bridel shooting

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

राखी ने कहा, ”मैं शादी शुदा नहीं है। मैंने कुछ OTT प्लेटफॉर्म के लिए ब्राइडल लुक में शूट किया है।” राखी ने आगे कहा कि पता नहीं लोग क्यों उन्हें चैन से जीने नहीं देते हैं। राखी ने कहा, ”मैंने शादी नहीं की है और कल मेरा जे डब्लू मैरिएट में कैटलॉग था। इस बात को समझिए कि अगर कोई अभिनेत्री मेहंदी लगाती है तो इसका मतलब यह नहीं है कि उसने शादी कर ली है। एक रिंग पहन ली तो सगाई हो गई और अस्पताल से बाहर आ रही है तो अबॉर्शन कराया है। हम सीरियल में मांग में सिंदूर लगा सकते हैं और शूटिंग भी कर सकते हैं।”

बता दें कि कुछ वक्त पहले राखी ने इंडियाज गॉट टैलेंट कंटेस्टेंट दीपक कलाल संग ब्याह रचाने की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोरी थीं। राखी ने कहा था कि वह दीपक संग न्यू ईयर में लॉस एंजेलिस में शादी के बंधन में बंधेंगी। हालांकि बाद में उन्होंने एक वीडियो जारी कर कहा था कि उन्होंने यह पब्लिसिटी स्टंट के लिए किया था। शादी की झूठी अफवाह उड़ाने पर राखी को सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा था।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 साउथ सुपरस्टार Vijay के मौत की सोशल मीडिया पर उड़ी अफवाह, ऐसे रिएक्ट कर रहे फैन्स
2 Dhinchak Pooja के नए गाने पर जनता बोली – हमको क्यूं पागल बना रही हो.., Memes हो रहे viral
3 मुस्लिम लड़कियों के पाकिस्तानी नागरिकों से शादी पर भड़के KRK, बोले- देशद्रोही कहने के लिए बीजेपी को दोष मत दीजिए
ये पढ़ा क्या?
X