scorecardresearch

राखी सावंत के नए ब्वॉयफ्रेंड आदिल को पसंद नहीं एक्ट्रेस के कपड़े, बोलीं- वो चाहते हैं और ढंककर रहूं

43 साल की राखी सावंत ने बताया कि आदिल को उनके फिल्मों में काम करने से कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन कुछ चीजें हैं,जो उन्हें पसंद नहीं हैं।

Rakhi sawant, Entertainment
राखी सावंत (फाइल फोटो )

राखी सावंत इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। बिग बॉस 15 में राखी ने अपने पति रितेश को दुनिया से रूबरू करवाया था लेकिन शो खत्म होने के बाद दोनों का रिश्ता भी खत्म हो गया। अब राखी को नया पार्टनर मिल गया है। राखी सावंत इन दिनों अक्सर मीडिया के सामने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बातें करतीं नजर आती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस, आदिल दुर्रानी के साथ छुट्टियां मनाने दुबई पहुंची थीं।

राखी सावंत ने बताया कि आदिल ने उन्हें अपनी फैमिली से मिलाया और दुबई में उनके नाम पर घर भी खरीदा है। हालांकि राखी ने बताया है कि आदिल को उनके छोटे कपड़े पहनना पसंद नहीं है। वह चाहते हैं कि मैं और ढंके कपड़े पहनकर रहूं।

आदिल को है राखी के छोटे कपड़ों से परेशानी: टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान राखी ने बताया कि आदिल ने ये नहीं कहा कि मुझे काम छोड़ देना चाहिए। लेकिन कुछ चीज़ें हैं, जो उसे पसंद नहीं। जब राखी से इन चीज़ों के बारे में बताने के लिए कहा गया तो आदिल ने जवाब दिया। उन्होंने कहा,”ज्यादा कुछ नहीं। मुझे लगता है कि उन्हें कम ग्लैमरस ड्रेस पहनना चाहिए और शरीर को ज्यादा से ज्यादा ढंकना चाहिए।”

राखी के लिए आदिल ने खरीदी BMW कार और दुबई में घर: आदिल ने राखी को BMW कार गिफ्ट की थी। हाल ही में आदिल ने राखी के लिए एक घर भी खरीदा है। एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया, ‘आदिल ने मेरे नाम से दुबई में एक घर भी खरीदा है। और दूसरे दिन ही उसने मुझे BMW भी गिफ्ट की थी।’

आदिल की फैंमली को नहीं पसंद राखी से रिश्ता: राखी सावंत ने इंटरव्यू में यह बताया है कि आदिल ने उन्हें अपनी फैमिली से मिलाया है लेकिन आदिल के परिवार वालों ने फिलहाल उनके रिश्ते को मंजूर नहीं किया है, इसकी वजह उनका फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा होना और ग्लैमरस लाइफस्टाइल जीना, खासकर ड्रेसिंग सेन्स है। हालांकि राखी ने कहा है कि वह खुद को आदिल के लिए बदलने को तैयार हैं। राखी ने कहा कि वह आदिल के परिवार को मनाएंगी और अपने रिश्ते को आगे तक लेकर जाएंगी।

राखी को आया था आदिल की गर्लफ्रेंड का कॉल: राखी ने बताया कि उन्हें रोशना देलावती नाम की एक लड़की का कॉल आया था। रोशना ने राखी सावंत को कॉल करके दावा किया है कि वो आदिल खान दुर्रानी को डेट कर रही हैं। रोशना ने ये भी दावा किया है कि वो और आदिल पिछले 4 सालों से एक दूसरे साथ रिलेशनशिप में हैं। हालांकि, इस बात पर आदिल का कहना है की रोशिना सिर्फ उनकी एक्स हैं और उनका अब उससे कोई लेना देना नहीं है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट