ताज़ा खबर
 

राखी सावंत ने सार्वजनिक की अपनी एक पर्सनल बात, वीडियो हो रहा वायरल

राखी ने 5 महीने पहले एक कॉन्डम ब्रांड को प्रमोट करने का प्रोजेक्ट हाथ में लेते हुए इंस्टाग्राम री-जॉइन किया था।

Author नई दिल्ली | December 2, 2017 13:35 pm
कंडोम ब्रांड को प्रमोट करती एक्ट्रेस राखी सावंत।

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत द्वारा उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया एक वीडियो लोगों द्वारा खूब देखा और शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में राखी अपना पसंदीदा कॉन्डम फ्लेवर बताती नजर आ रही हैं। वीडियो को अब तक हजारों लोग इसे देख चुके हैं और कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। डांसर से एक्ट्रेस बनी राखी यह बात अच्छी तरह जानती हैं कि किस तरह सुर्खियों में बने रहा जा सकता है। हालांकि इस वीडियो को शेयर करते वक्त राखी ने कोई कैप्शन नहीं लिखा है लेकिन वह उनके हाथ में बीबॉय ब्रांड का कॉन्डम थामे नजर जरूर आ रही हैं।

राखी वीडियो में देख कर कहती हैं कि पान फ्लेवर, ऊद फ्लेवर और चॉकलेट फ्लेवर उनके पसंदीदा कॉन्डम फ्लेवर हैं। राखी ने 5 महीने पहले एक कॉन्डम ब्रांड को प्रमोट करने का प्रोजेक्ट हाथ में लेते हुए इंस्टाग्राम री-जॉइन किया था। राखी ने यह तर्क दिया था कि उनका पिछला इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया था जिसके चलते अब वह नए अकाउंट के साथ वापसी कर रही हैं। राखी ने हाल ही में यह भी घोषणा की थी कि वह यूएस के 10 बड़े शहरों में अपनी डांस एकेडमी खोलने जा रही हैं। जहां तक काम का सवाल है तो सुर्खियों के मुताबिक राखी जल्द ही एक फिल्म में राम रहीम की कथित बेटी हनीप्रीत का किरदार निभाती नजर आ सकती हैं।

राखी सावंत हनीप्रीत और बाबा गुरमीत राम रहीम के बारे में कई आपत्तिजनक बयान देती भी नजर आ चुकी हैं। हालांकि राखी की पिछली फिल्में कोई खास कमाई नहीं कर सकी हैं लेकिन अब वह एक आइटम नंबर करने वाली डांसर की बजाए एक्टिंग को ही तरजीह देती दिख रही हैं।

READ ALSO: रामदेव से शादी, ब्रेस्ट इम्प्लांट से लेकर मोदी ड्रेस पर बटोरी सुर्खियां, ये हैं राखी सावंत से जुड़े बड़े विवाद

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App