scorecardresearch

हमारे मोदी जी चाय बनाते बनाते पीएम बन सकते हैं तो…. राखी सावंत ने हेमा मालिनी के MLA वाले बयान पर दिया जवाब

हेमा मालिनी ने हाल ही में कंगना रनौत के चुनाव लड़ने के सवाल पर बयान दिया था कि राखी सावंत भी चुनाव लड़ सकती हैं। अब इस पर राखी ने जवाब दिया है

हमारे मोदी जी चाय बनाते बनाते पीएम बन सकते हैं तो…. राखी सावंत ने हेमा मालिनी के MLA वाले बयान पर दिया जवाब
राखी सावंत (सोशल मीडिया)

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत अपने बेवाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। अपने बयानों के कारण अक्सर चर्चा में रहने वाली राखी एक फिर लाइमलाइट में हैं। अब उन्होंने मथुरा से सांसद और एक्ट्रेस हेमा मालिनी के एक बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। दरअसल हाल ही में ड्रीम गर्ल ने पत्रकारों के एक सवाल का जवाब देते हुए राखी सावंत का नाम लिया था।

हेमा मालिनी ने क्या कहा था

बता दें कि हाल ही में हेमा मालिनी मथुरा गई थीं। इस दौरान उनसे पूछा गया कि क्या कंगना रनौत मथुरा से चुनाव लड़ेंगी। इस पर इस पर उन्होंने कहा कि अच्छी बात है, मेरा विचार भगवान के ऊपर है। भगवान कृष्ण सब जानते हैं। अच्छी बात है, मेरा विचार भगवान के ऊपर है। मथुरा में क्या सब फिल्म स्टार ही चाहिए। मथुरा का जो सांसद बनना चाहेगा, उसको तो आप बनने नहीं देंगे। कल राखी सावंत को भी भेज देंगे।

राखी सावंत ने दी प्रतिक्रिया

हेमा मालिनी के इस बयान पर राखी सावंत ने कहा कि मैं बहुत शुक्रगुजार हूं कि मोदी जी मेरे कंधों पर समाज की जिम्मेदारी दे रहे हैं और इस बार मुझे चुनाव में खड़ा कर रहे हैं। असल में ये सीक्रेट था कि मैं 2024 में चुनाव लड़ने वाली हूं। ये मोदी जी और अमित शाह ऐलान करने वाले थे लेकिन इसका ऐलान हेमा मालिनी जी ने कर ही दिया है।

राखी ने आगे कहा कि मैं तो बचपन से ही समाजसेवा करने के लिए ही पैदा हुई हूं और देश की सेवा ही करना चाहती हूं। हमारे प्रधानमंत्री जी चाय बनाते बनाते पीएम का काम कर सकते हैं, तो मैं बॉलीवुड में रहते-रहते सीएम क्यों नहीं बन सकती। मुझे आप सब का आशीर्वाद चाहिए। 2024 में आप मुझे चुनाव लड़ते देखेंगे।

मैं स्मृति ईरानी पार्ट 2 बनने वाली हूं

इसके साथ ही राखी का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री जी चाय बनाते बनाते पीएम का काम कर सकते हैं, तो मैं बॉलीवुड में रहते-रहते सीएम क्यों नहीं बन सकती। मैं स्मृति ईरानी पार्ट 2 बनने वाली हूं। मुझे आप सब का आशीर्वाद चाहिए। 2024 में आप मुझे चुनाव लड़ते देखेंगे। थैंक्यू हेमा मालिनी जी आपने मेरे लिए इतना अच्छा बयान दिया धन्यवाद।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 26-09-2022 at 09:55:53 am
अपडेट