राघव चड्ढा ने सिद्धू को कहा ‘राजनीति की राखी सावंत’ तो भड़के फिल्म निर्माता; एक्ट्रेस ने भी यूं दिया रिएक्शन

राघव चड्ढा ने ट्वीट कर नवजोत सिंह सिद्धू को राजनीति की राखी सावंत कहा। उनके इस ट्वीट पर अब खुद एक्ट्रेस का भी रिएक्शन आया है।

raghav chadha, rakhi sawant,
राघव चड्ढा के ट्वीट पर आया राखी सावंत का रिएक्शन (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर की गई टिप्पणी को लेकर लोगों के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल, राघव चड्ढा ने ट्वीट कर नवजोत सिंह सिद्धू को ‘राजनीति की राखी सावंत’ कहा। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, “पंजाब राजनीति की राखी सावंत, नवोजत सिंह सिद्धू को कैप्टन के खिलाफ लगातार शेखी बघारने के लिए कांग्रेस आलाकमान से डांट पड़ी थी। इसीलिए बदलाव के लिये वह आज अरविंद केजरीवाल के पीछे पड़ गए हैं। कल का इंतजार करें, क्योंकि वह कैप्टन के खिलाफ फिर से भाषण देंगे।”

राघव चड्ढा के ट्वीट का विरोध करते हुए टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने आप नेता पर जमकर निशाना साधा। टीवी एक्ट्रेस ने राघव चड्ढा को जवाब देते हुए लिखा, “राखी सावंत- सबसे ज्यादा मेहनती महिला, जिसे जो भी प्रोजेक्ट मिलता है, वह उसमें पूरी ईमानदारी के साथ काम करती है। वह एक डल और फ्लॉप शो को भी हिट कर सकती है।”

कविता कौशिक ने ट्वीट में आगे लिखा, “वह एक घृणित टिप्पणी की तुलना में एक तारीफ हैं।” खास बात तो यह है कि राघव चड्ढा के ट्वीट पर खुद राखी सावंत का भी रिएक्शन आया। आप नेता के ट्वीट के बाद से ही एक्ट्रेस ट्विटर पर ट्रेंड कर रही थीं। ऐसे में एक्ट्रेस ने उन स्क्रीन शॉट को इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया।

राखी सावंत ने पोस्ट में राघव चड्ढा को दिए गए कविता कौशिक के जवाब का स्क्रीन शॉट भी साझा किया। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “जबरदस्त, मुझे ढेर सारी शुभकामनाएं, क्योंकि मैं ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हूं। भगवान आपका बहुत शुक्र है।” बता दें कि राघव चड्ढा के ट्वीट पर फिल्म निर्माता अशोक पंडित भी भड़के नजर आए।

अशोक पंडित ने राघव चड्ढा के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “एक स्व-निर्मित महिला कलाकार राखी सावंत को अपने खुद के लिए नीचा दिखाना द्वेषपूर्ण है। ऐसा लगता है कि महिलाओं का अपमान करना आप पार्टी की संस्कृति में है। जहां आपकी पार्टी का एक व्यक्ति घरेलू हिंसा के कारण जेल में है तो वहीं बाकी लोग भी महिलाओं के उत्पीड़न के आरोपी हैं।”

फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने ट्वीट में राघव चड्ढा से माफी मांगने तक की मांग की। वहीं पत्रकार रोहिणी सिंह ने राघव चड्ढा के ट्वीट का विरोध करते हुए लिखा, “भारतीय राजनीति में स्त्री द्वेष का बोलबाला है। किसी महिला का नाम लिये बिना किसी प्रतिद्वंदी की आलोचना नहीं की जा सकती क्या।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।