ताज़ा खबर
 

राखी सावंत बोली- तनुश्री रेव पार्टियों में ले जाती थी, मेरे साथ कई बार किया रेप

राखी सावंत ने कहा कि तनुश्री दत्ता अंदर से एक लड़का है। उसने बार-बार मेरे साथ रेप किया। मुझे रेव पार्टियों में ले जाती थी।

Author October 25, 2018 4:08 PM
राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता पर रेप के आरोप लगाए। (Express archive photo)

बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता के बीच शुरू हुए पुराने विवाद में राखी सावंत भी बीच में आ गई। पहले तो उन्होंने तनुश्री को काफी बुरा भला कहा और आरोप लगाया कि वे पूरी तरह झूठ बोल रही हैं। वह बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं। अब राखी सावंत ने एक बार फिर तनुश्री पर गंभीर आरोप लगाए हैं। राखी ने कहा कि तनुश्री अंदर से एक लड़का है। उसने मेरे साथ बार-बार बलात्कार किया। मुझे रेव पार्टियों में ले जाती थी। मेरे साथ गलत करती थी। उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा, “मुझे यह कहते हुए बहुत शर्म आ रही है और दुख हो रहा है कि आज से 12 साल पहले मेरे साथ भी रेप हुआ था। मुझे ये शब्द नहीं कहने चाहिए। एक लड़की होने के नाते मुझे ये कहते हुए काफी शर्म आ रही है।”

राखी सावंत ने आगे कहा, “मेरे आंखों में आंसू है। मेरा ह्रदय छलनी हो चुका है। मुझे अंदर से इतनी तकलीफ हो रही है। आज तक मैंने जुबान नहीं खोली। लेकिन बॉलीवुड को बदनाम किया जा रहा है। हर लड़की बहती गंगा में हाथ धो रही है। चलती ट्रेन पकड़ रही है। मुझे काफी दुख हो रहा है। इसलिए मुझे लगा कि अब मुंह खोलना चाहिए कि मेरे साथ अत्याचार हुआ। मैं बताना चाहती हूं कि ये घिनौनी हरकत मेरे साथ हुई। एक बार नहीं, बार-बार हुई। मुझे नाम लेते हुए काफी डर लग रहा है क्योंकि मारने की धमकियां दी जा रही है। गैंगरेप की धमकियां मिल रही है। पुलिस स्टेशन में भी मैं शिकायत दर्ज करवा चुकी हूं।”

बॉलीवुड अभिनेत्री ने कहा, “बहुत मी टू-मी टू हो रहा है। अब मैं चाह रही हूं कि शी टू हो। राखी सावंत का रेप बार-बार तनुश्री दत्ता ने किया। अब आप बाेलेंगे कि ये कैसे हो सकता है? एक लड़की दूसरी लड़की का रेप कैसे कर सकती है? धारा 377 कानून लागू किया गया है। आप जानते हैं कि ही टू ही और शी टू शी। आपको क्या लगता है कि तनुश्री दत्ता ने बाल क्यों मुंडवाए। वो एक लड़की नहीं लड़का है। अंदर से वो एक पूरा लड़का है। तनुश्री दत्ता ने आज से 12 साल पहले मेरी बेस्ट फ्रेंड थी। वो मुझे रेव पार्टियों में लेकर जाती थी।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App