ताज़ा खबर
 

पाक मॉडल की मौत पर राखी बोलीं- कंदील के भाई ने मर्डर के पहले किया होगा रेप

राखी सावंत ने कंदील के मर्डर पर नाराजगी जाहिर करते हुए मर्डर करने वाले भाई पर संगीन आरोप भी लगाए।

राखी सावंत और कंदील बलोच।

शनिवार को पाकिस्तान की चर्चित मॉडल कंदील बलोच की हत्या हो गई। मुल्तान में उनके भाई वसीम ने ही उनकी गला दबाकर हत्या कर दी। अब इसपर बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत भला कैसे चुप रह सकती हैं। राखी ने कंदील के मर्डर पर नाराजगी जाहिर की। उन्होंने तो यहां तक कह डाला कि कंदील बलोच के भाई ने रेप से पहले उनका रेप भी किया होगा।

कंदील बलोच की हुई हत्या, जानिए उनसे जुड़ी 6 अनसुनी बातें

एक लीडिंग इंटरनेट पोर्टल bollywoodlife को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि कोई सिर्फ अंग प्रदर्शन के कारण किसी का मर्डर नहीं कर सकता। कोई और वजह भी रही होगी। उन्हें लगता है कि कंदील के भाई ने मर्डर के पहले उनका रेप किया होगा।

राखी ने कहा, “यह बेतूका है। कंदील के भाई को उनकी जान लेने का कोई हक नहीं है। पुलिस को गहन जांच करनी चाहिए, क्योंकि मुझे लगता है सिर्फ अंग प्रदर्शन की वजह से किसी का कत्ल हो सकता है। आपको कुरान में भी ऐसा कोई नियम नहीं मिलेगा।” राखी ने आगे कहा “मुझे लगता है उसने मारने से पहले जरूर अपनी बहन कंदील का रेप किया होगा। मुझे कंदील को लेकर काफी बुरा महसूस हो रहा है।”

क्रिकेटर से लेकर मुस्‍ल‍िम धर्मगुरु पर लगाए थे संगीन आरोप, पढ़ें कंदील बलूच से जुड़े 7 बड़े विवाद

इतना ही नहीं राखी ने पाक पीएम को भी नसीहत दी। राखी सावंत ने कहा, “मुझे पाक के पीएम से यह कहना है कि आपको हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सीखना चाहिए कि बेटी को बचाओ ना की उसे हटाओ। अगर पाक पीएम अपने देशवासियों से प्यार करते हैं तो मैं उनसे अपील करती हूं कि कंदील के हत्यारे भाई को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। आपको बता दें पुलिस के मुताबिक कंदील का भाई उनकी फेसबुक पोस्ट और वीडियो को लेकर उनसे नाराज था और उन्हें धमकियां दे रहा था। वो मॉडलिंग छोड़ने के लिए भी उन पर दबाव बना रहा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App