ताज़ा खबर
 

राखी सावंत को जबरन चूमने से मॉडल को अश्लील मैसेज भेजने तक, इन विवादों में फंस चुके हैं मीका सिंह

यह पहली बार नहीं है जब मीका ऐसी किसी कॉन्ट्रोवर्सी में पड़े हैं। इससे पहले मीका सिंह राखी सावंत के साथ बर्थडे पार्टी में लिपलॉक करने पर कॉन्ट्रोवर्सी से घिर गए थे। साल 2006 में...

मीका सिंह और राखी का साल 2006 वाली कॉन्ट्रोवर्सी (फोटोसोर्स: सोशल मीडिया)

मीका सिंह इन दिनों बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर्स की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं। वहीं कॉन्ट्रोवर्सी सिलेब्स की लिस्ट में भी मीका का नाम सबसे पहले आता है। हाल ही में मीका सिंह दुबई एक अवॉर्ड फंक्शन के लिए गए हुए थे, इस बीच मीका सिंह फिर से एक कॉन्ट्रोवर्सी में फंस गए। मीका पर आरोप लगा है कि उन्होंने एक ब्राजीलियन लड़की (मॉडल) का यौन उतपीड़न किया है। फिलहाल मीका दुबई पुलिस की हिरासत में हैं। उनके दोस्त दुबई में उन्हें इस झमेले से निकालने की कोशिशें कर रहे हैं।

यह पहली बार नहीं है जब मीका ऐसी किसी कॉन्ट्रोवर्सी में पड़े हैं। इससे पहले मीका सिंह राखी सावंत के साथ बर्थडे पार्टी में लिपलॉक करने पर कॉन्ट्रोवर्सी से घिर गए थे। साल 2006 में मीका ने अपने जन्मदिन पर राखी सावंत को भी इनवाइट किया था। पार्टी में सेलिब्रेशन के दौरान मीका ने राखी सावंत को जबरन पकड़ कर लिप लॉक किस कर लिया था। ऐसे में राखी ने मीका के खिलाफ पुलिस में भी शिकायत दी थी। मीका-राखी का ये किस्सा मीडिया में खूब उछला था। आज भी इस किस्से को शायद ही कोई भूल पाया हो।

साल 2015 में मीका ने एक डॉक्टर के साथ हाथापाई की थी। दरअसल, एक लाइव इवेंट के दौरान मीका गुस्से में आ गए थे और उन्होंने इस बीच एक डॉक्टर को चांटा जड़ दिया था। मुंबई में मीका का लाइव कॉन्सर्ट चल रहा था। इस बीच एक डॉक्टर महिलाओं की भीड़ में जाकर डांस करने लगा। तभी मीका ये देख भड़क गए और वहां जाकर उस डॉक्टर को जोरदार थप्पड़ मार दिया।

इससे पहले मीका का ‘हिट एंड रन’ केस मामला भी सामने आया था। साल 2014 में मीका ने एक ऑटोवाले को जबरदस्त टक्कर मार दी थी। इस घटना में ऑटो चालक और ऑटो में बैठे यात्रियों को चोटें आई थीं। ऐसे में मीका ने अपना बयान जारी करते हुए कहा था कि वह गाड़ी नहीं चला रहे थे। उस वक्त वह गाड़ी की पिछली सीट पर बैठे हुए थे।

कपिल शर्मा के शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा’ में मीका पहुंचे थे। इस दौरान सोशल मीडिया पर मीका ने बिपाशा बसु के साथ एक तस्वीर सांझा की थी। इस तस्वीर में मीका के गाल पर लिप्सटिक का मार्क भी था। कैप्शन में मीका ने लिखा कि ये किस बिपाशा ने किया है। बाद में जब बात बढ़ने लगी तो मीका ने इस बात को साफ किया कि कपिल की दादी (अली असगर) ने यह लिप्सटिक का निशान उनके गाल पर छोड़ा था।

एक और कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी इसमें मीका बैंकॉक से मुंबई की तरफ आ रहे थे। ऐसे में मीका को गिरफ्तार कर लिया गया था। मामला कुछ ऐसा था कि मीका ने तय सीमा से ज्यादा की विदेशी मुद्रा लाने की जुर्म किया था। लेकिन बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी।

priyanka chopra, priyanka chopra wedding, priyanka chopra nick jonas, priyanka chopra nick jonas wedding date, priyanka chopra wedding news, priyanka chopra wedding pics, priyanka chopra nick jonas wedding pics, priyanka chopra nick jonas marriage date, priyanka chopra wedding photos, priyanka chopra marriage, priyanka chopra marriage pics, priyanka chopra marriage images प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App